यह विवो का 5G स्मार्टफोन आपको मिल रहा है सिर्फ 7,999 मे वो भी 5000mAh की बडी बॅटरी के साथ

नमस्कार दोस्तों, अगर आप एक नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आज की यह पोस्ट आपके लिए हो सकती है। Vivo ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y18i लॉन्च किया है। इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स और किफायती कीमत में देखने को मिल सकती हैं। आइए जानें आज के आर्टिकल में इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

Vivo Y18i के फीचर्स

सबसे पहले यदि हम इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो, Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इस फोन की 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट है।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिपसेट का यूज किया गया है, जिससे यह स्मार्टफोन अच्छा परफॉर्मेंस देता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है, Vivo का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर आता है, जिससे इसमें लेटेस्ट सॉफ्टवेयर फीचर्स मिलते हैं।

Vivo Y18i का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 0.08 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Vivo के इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo Y18i में बैटरी

बैटरी सेटअप की बात करें तो, फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो लंबी बैटरी देती हैं। इसके अलावा, इस फोन को IP54 रेटिंग भी मिली है। Vivo

Y18i की कीमत

वहीं अगर हम इस स्मार्टफोन की कीमत की और नजर डालें तो , इसकी कीमत काफी किफायती रखी गई है। Vivo के इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है, जो इसे एक किफायती स्मार्टफोन बनाता है। यह फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है।

फिलहाल, यह हैंडसेट ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे ऑनलाइन भी बेचा जाएगा। यह फोन दो कलर ऑप्शन- जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक में आता है।

Vivo Y18i एक ऐसा स्मार्टफोन है जो कम बजट में अच्छे फीचर्स की गारंटी देता है। अगर आप एक किफायती और फीचर-से भरपूर स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Vivo Y18i एक अच्छा Smartphone हो सकता है।

Also Read: सिर्फ ₹15000 के बजट में आया नया Realme 13 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स से OnePlus को देगा टक्कर

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment