Jio ने ग्राहकों के लिए खोल दी तिजोरी, सिर्फ ₹51 रूपये में लॉन्च किया अनलिमिटेड 5G डाटा वाला रिचार्ज प्लान

Jio 51 Rupees Recharge Plan: बढ़ते समय के साथ ही आजकल इंटरनेट डाटा कोई यूजर से द्वारा कॉलिंग से भी ज्यादा महत्वता प्रदान की जाती है जिसमें अब ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा की आदत सी लग चुकी है। ऐसे में एक बार फिर मशहूर टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा वाला नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिस रिचार्ज प्लान में आपको काफी ज्यादा लाभ देखने के लिए मिल जाते है। Jio के इस Recharge Plan की सबसे खास बात तो यह है कि इसमें आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा मिलने के साथ ही काफी अच्छे बेनिफिट्स से देखने के लिए मिल जाते हैं जो निश्चित तौर पर इसे वर्षीय 2024 में यूजर्स के लिए अधिक इंटरनेट डाटा वाला रिचार्ज प्लान बनाकर पेश करता है। 

Jio का ₹51 वाला Recharge Plan 

यदि आपकी अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा के आदी हो चुके हैं तो हाल फिलहाल में Jio ने ₹51 वाला Recharge Plan लॉन्च किया है जी रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा के साथ 3GB का अतिरिक्त इंटरनेट डाटा भी उपलब्ध देखने के लिए मिल जाता है जो इसे उन ग्राहकों के लिए काफी अच्छा रिचार्ज प्लान बनाता है जो अपने लिए लिमिटेड टाइम के लिए हैवी टास्क के साथ 5G इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं। 

Jio के सस्ते Recharge Plan की वैलिडिटी

वैलिडिटी की बात की जाए तो आपको Jio के इस सस्ते Recharge Plan में अपने मौजूदा प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी का फायदा भी देखने के लिए मिलता है। यानी यदि आपने अपने सिम कार्ड में 28 दिन की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान पहले से एक्टिव करके रखा है और उसमें आपको 2GB डाटा हर दिन का मिल रहा है तो वह डाटा आपको 4G से 5G इंटरनेट डाटा के यूज में देखने के लिए मिल जाएगा। इसके साथ ही इस नए रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड 3GB का अतिरिक्त 5G डाटा भी देखने के लिए मिलता है। यानी अब ज्यादा कीमत में अतिरिक्त वैलिडिटी वाला 5G इंटरनेट डाटा प्लान अपने सिम कार्ड में एक्टिवेट करने से अच्छा 4G इंटरनेट डाटा वाला रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करते हुए 51 रुपए में अतिरिक्त 5G इंटरनेट डाटा प्राप्त कर सकते हैं। 

अन्य 5G इंटरनेट वाले डाटा प्लान 

Jio कंपनी ने अन्य 5G इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले डाटा प्लान को भी एक्टिवेट किया है जिनकी कीमत 101 रुपए और 151 रुपए बताई जा रही है यानी आप इस एडिशनल कीमत के साथ अपने सिम कार्ड में अतिरिक्त 5G इंटरनेट डाटा का आनंद ले पाएंगे।

यह भी पढ़े: 108MP के धांसू कैमरा के साथ लॉन्च हुआ नया Samsung Galaxy M54 5G फोन, 6000mAh बैटरी पावरफुल

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment