धांसू फीचर्स में आ रही है Mahindra Thar Roxx कार, 5 डोर सेगमेंट में होगी सबसे खास

Mahindra Thar Roxx Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बैटरी फोर व्हीलर सेगमेंट में नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए महिंद्रा कंपनी जल्द ही अपनी 5 दरवाजे वाली नई थार मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। महिंद्रा की यह गाड़ी अपकमिंग सेगमेंट की सबसे बेहतरीन गाड़ी होने वाली है। इस गाड़ी में पांच दरवाजा के साथ में कई प्रकार के शानदार फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर भी देखने को मिलता है।यह गाड़ी भारतीय मार्केट में आने वाली एसयूवी सेगमेंट की सबसे बेहतरीन गाड़ी भी बताई जा रही है। चलिए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में जानकारी।

Mahindra Thar Roxx Car Features

बताया जा रहा है कि महिंद्रा की इस अपकमिंग पांच दरवाजे वाली गाड़ी के अंदर कई प्रकार के एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। महिंद्रा थार में 360-डिग्री कैमरा के साथ ही ADAS लेवल 2 का फीचर अभी देखने को मिल सकता है। कंपनी अपनी इस गाड़ी के अंदर बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ में म्यूजिक कंट्रोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स का इस्तेमाल करेगी।

Mahindra Thar Roxx Car Price

महिंद्रा की गाड़ी की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस गाड़ी को अलग-अलग वेरिएंट और शानदार इंजन क्षमता के साथ में पेश करेगी। महिंद्रा की इस गाड़ी की संभावित कीमत 18 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। वहीं इसके टॉप वैरियंट की कीमत 25 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Mahindra Thar Roxx Car Launch Date

बता दे की लॉन्च से पहले ही महिंद्रा की इस गाड़ी की कई सारी फोटो मार्केट लीक हो गई है। महिंद्रा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में 15 अगस्त 2024 को लांच होने वाली है।Mahindra Thar Roxx Car अगस्त 2024 के अंदर आने वाली अन्य गाड़ियों की गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतरीन मानी जा रही है।

Also Read: 6 लाख के बजट ने वापसी कर रही नई Nissan Magnite Facelift, धांसू लुक के साथ 26km का माइलेज

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment