25kmpl का माइलेज देने डेशिंग लुक मै लॉन्च हुई New Maruti Fronx, धांसू लुक के साथ Punch भी फेल

New Maruti Fronx Turbo Car: मार्केट में आजकल ऐसी बहुत सारी फोर व्हीलर निर्माता कंपनियां अपने कारों में अब नई टेक्नोलॉजी के साथ आधुनिक फीचर्स इस्तेमाल करते हुए उन्हें लॉन्च करने लगी है जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक मारुति ने New Maruti Fronx Turbo को मार्केट में लॉन्च किया है जो अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के चलते अन्य कारों के मुकाबले काफी बेहतर विकल्प के तौर पर भी देखी जा रही है जिसमें कंपनी द्वारा पावरफुल इंजन के साथ अच्छे माइलेज का इस्तेमाल भी किया गया है। इसमें कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन के साथ अच्छे माइलेज का इस्तेमाल भी किया गया है।

New Maruti Fronx Turbo का माइलेज और इंजन

माइलेज की बात की जाए तो अपने 1.02 लीटर के पावर टर्बो पैट्रोल इंजन की मदद से अब नए सेगमेंट के साथ आने वाली New Maruti Fronx Turbo लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है जो नए सेगमेंट के साथ पावरफुल इंजन में काफी बेहतर विकल्प बनी हुई है। मारुति कंपनी ने इसमें अपने इस पावरफुल इंजन के साथ काफी नया बदलाव भी किए हैं जो इसे सबसे बेहतर बनाने में मदद करेंगे। 

New Maruti Fronx Turbo के फिचर्स और लुक

फीचर्स की जानकारी दी जाए तो अब नए सेगमेंट के साथ मारुति कंपनी की New Maruti Fronx Turbo में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलइडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट, ब्रांडेड म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे नए फीचर्स का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा। भाई बात किया जाए तो इसका सीधा मुकाबला टाटा कंपनी Punch से हो रहा है।

New Maruti Fronx Turbo की प्राइस

प्राइस देखे तो New Maruti Fronx Turbo को कंपनी द्वारा लगभग 6 लख रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इसमें काफी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा। इसे ग्राहकों के लिए काफी सस्ते विकल्प के तौर पर भी देखा जा रहा है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ बलेनो जैसे नए फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे। मारुति कंपनी ने इसमें नए सेगमेंट के साथ काफी आकर्षक डिजाइन का फायदा देखने के लिए दिया गया है।

यह भी पढ़े: मात्र ₹13,000 यह देखक घर ले जाएं Honda Unicorn बाइक, 60km माइलेज के साथ TVS से बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment