मात्र ₹25,000 देकर घर ले जाए Jawa 42 Bobber बाइक, धाकड़ इंजन में सबसे खास

Jawa 42 Bobber Bike EMI Plan : आज के समय में टू व्हीलर सेकंड में नई-नई बाइक की डिमांड को देखते हुए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी जावा ने कुछ समय पहले ही अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाली 42 bobber बाइक मार्केट में लॉन्च की थी जो कि आज भी लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह बाइक है। चलिए जानते हैं इस बाइक के ईएमआई प्लान के साथ में इसके फीचर्स के बारे में जानकारी।

Jawa 42 Bobber Bike EMI Plan

अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपकी 2.46 लाख रुपए की कीमत के साथ लाने वाली इस बाइक की तरफ जा सकते हैं, लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र ₹25000 के डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं। इसके बाद में बची हुई रकम पर 10% इंटरेस्ट के हिसाब से 48 महीने के लिए ₹5000 के आसपास की ईएमआई बनेगी।

Jawa 42 Bobber Bike Features

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ में USB चार्जिंग पोर्ट, डुअल-चैनल ABS, अलॉय व्हील, टू-स्टेप एडजस्टेबल सीट, फुल LED लाइटिंग, टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे प्रीलोड एडजस्टेबल मोनो-शॉक यूनिट जैसे कई प्रकार की शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Jawa 42 Bobber Bike Engine

इंजन क्षमता की बात करें तो कंपनी में अपनी इस बाइक के अंदर 334 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह बाइक सबसे शानदार परफॉर्मेंस और 30 किलोमीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है।Jawa 42 Bobber Bike के अंदर 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाते हैं।

Also Read: New Look Hero HF Deluxe Launched With 80kmpl Mileage, Price Will Be Only Rs 69000

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment