मात्र 5 लाख रुपए के बजट के साथ में आती है Maruti की यह धांसू कार, 35km माइलेज के साथ सबसे बेस्ट

Maruti Celerio Car : ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए आज हम एक और नई गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जो की मात्रा ₹500000 के बजट के साथ मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के माइलेज के साथ में आने वाली मारुति की यह सिलेरियो गाड़ी सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाली है। मारुति की इस गाड़ी में शानदार इंजन में देखने को मिल जाता है। चलिए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक।

Maruti Celerio Car Features

मारुति कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है। मारुति की यह सस्ती गाड़ी 7-इंच टचस्क्रीन, कीलेस एंट्री, मैनुअल एसी, डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे प्रीमियम फीचर्स के साथ में देखने को मिल जाती है। मारुति ने अपनी इस गाड़ी के फीचर्स के साथ में इसके लुक को भी काफी बेहतर बनाया है। यह लग्जरी इंटीरियर के साथ में देखने को मिल जाती हैं।

Maruti Celerio Car Engine

मारुति की गाड़ी के इंजन क्षमता की बात करें तो मारुति ने इस गाड़ी के इंजन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 998 सीसी के शानदार इंजन का इस्तेमाल किया है। मारुति की यह गाड़ी पेट्रोल वेरिएंट के साथ में सीएनजी वेरिएंट में भी आती है। अगर हम सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो मारुति की इस गाड़ी में सीएनजी वेरिएंट में लगभग लगभग 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

Maruti Celerio Car Price

कीमत को लेकर बात करें तो मारुति की यह गाड़ी कीमत के मामले में भी सबसे बेहतर है। मारुति ने अपनी इस गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए सस्ते में कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक बार ₹500000 के बजट के साथ में आने वाली Maruti Celerio Car की तरफ अपना रुख कर सकते हैं।

Also Read: बड़े हाथी जैसी पॉवर के साथ लॉन्च हुईं Toyota की Mini Fortuner, 27km माइलेज से Scorpio को देगी टक्कर

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment