मात्र 5 लाख की कीमत में Tata को फेल करने लॉन्च हुई Maruti की नई Alto CNG, 35km के माइलेज ने सबसे खास

क्या आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो आपकी जेब पर हल्की पड़े, ट्रैफिक में आसानी से चले और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से बचाए? ऐसे में Maruti Alto CNG 2024 आपके लिए एक शानदार गाड़ी हो सकती है। यह छोटी लेकिन पॉवरफुल इंजन तगड़े माइलेज और कई सारे धांसू फीचर्स के साथ आती है। आइए जानें आज के आर्टिकल में जाने गाड़ी के बारे में विस्तार से। Maruti Alto CNG 2024 का माइलेज भी 35km का बताया जा रहा है।

Maruti Alto CNG 2024 के फीचर्स

मारुति इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, इसका कॉम्पैक्ट साइज इसे काफी धांसू बनाता है। इसका सस्पेंशन सिस्टम काफी अच्छा है। इस ऑल्टो सीएनजी में आधुनिक इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है इसमें आप अपने मोबाइल से कनेक्ट होकर नेविगेशन, म्यूजिक और कॉल्स को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इसका पॉवर स्टीयरिंग और इलेक्ट्रिक पावर विंडो जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Maruti Alto CNG 2024 के अन्य फीचर्स

ऑल्टो सीएनजी में आपको कई जरूरी फीचर्स दिखने को मिलेंगे। इसमें एयर कंडीशनर, पावर स्टीयरिंग, और इलेक्ट्रिक पावर विंडो हैं। ऑल्टो की इस कार में बेसिक सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं, जैसे कि एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और डुअल फ्रंट एयरबैग्स।

Maruti Alto CNG 2024 की कीमत

वहीं अगर आगे बढ़ते हुए हम इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो, इसकी कीमत भारतीय बाजार में काफी कम रखी गई है। इसके फायदे कीमत के चलते , यह गाड़ी आपको लेटेस्ट फिचर्स के साथ देखने को मिल जाती है । हालांकि इसकी कीमत भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत 5 लाख से शुरू होती है।

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो चिंता ना करें, आप इस गाड़ी को EMI प्लान के जरिए भी अपने घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको आधा डाउन पेमेंट जमा करना होगा और बकाया राशि को किस्तों के लिए चुकाना होगा।

इस गाड़ी में आपको शानदार लेटेस्ट फीचर के साथ किफायती कीमत भी देखने को मिल जाती है, जिससे आप बिना किसी परेशानी से इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

Also Read: सिर्फ ₹15000 के बजट में आया नया Realme 13 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स से OnePlus को देगा टक्कर

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment