New Honda Activa 7G : अच्छे मायलेज के साथ एक अलग रूप मे दिखेगी यह स्कूटर..

नमस्कार दोस्तों, जैसा कि हम सभी जानते हैं, होंडा कंपनी के स्कूटर्स की मांग भारतीय ऑटो बाजार में बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसी कड़ी में, होंडा ने अपने यूजर्स के लिए एक नया और शानदार स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम New Honda Activa 7G है। इस स्कूटर की डिजाइन नवयुवको को काफी आकर्षित कर रही है। जिसके चलते यह स्कूटर भारतीय बाजार में काफी धूम मचा रहा है। आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

New Honda Activa 7G स्कूटर के फीचर्स

होंडा के इस स्कूटर में कई नए और आकर्षक फीचर्स जोड़े गए हैं। होंडा कंपनी ने इस स्कूटर को खास तौर पर युवाओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसमे आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर , साइड स्टैंड, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखनें को मिलेंगे।

New Honda Activa 7G इंजन और परफॉर्मेंस

होंडा के इस नई स्कूटर के इंजन की बात करें तो , इस 7G स्कूटर में एक पावरफुल BS6 125cc का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है। यह तगड़े माइलेज के साथ-साथ अच्छा परफॉर्मेंस भी देता है।

New Honda Activa 7G की कीमत

वहीं अब अगर हम आगे बढ़ते हुए इस स्कूटर की कीमत की ओर ध्यान देतो, होंडा सिटी स्कूटर की कीमत भारतीय ऑटो बाजार में होंडा की स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत करीब 90,000 रुपये है। इस कीमत पर, यह स्कूटर अपनी फिचर्स और परफॉर्मेंस के हिसाब से काफी किफायती है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है, तो चिंता ना करें आप इस स्कूटर को EMI प्लान के जरिए भी आज ही अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको आधा डाउन पेमेंट जमा करना होगा और बकाया राशियों किस्तों में चुकाना होगा।

अगर आप एक ऐसा स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं जो स्टाइलिश लुक, बेहतर माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स से भरपूर हो, तो New Honda Activa 7G आपके लिए एक बढ़िया स्कूटर हो सकता है। यह स्कूटर अपने दम पर भारतीय बाजार में तहलका का मचा रहा है, यदि आप इस रक्षाबंधन के अवसर पर अपनी प्यारी बहन को को गिफ्ट देना चाहते हैं तो यह यह स्कूटर आपकी आवश्यकता अनुसार शानदार साबित हो सकता हैं ।

Also Read: 256GB स्टोरेज के साथ में आ रहा है Oppo F27 5G स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 35 मिनट में होगा चार्ज

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment