पापा की परियों को दीवाना बनाने आई नई Mahindra Bolero, धांसू फीचर्स से Scorpio भी फेल

Mahindra कंपनी 2024 में एक से बढ़कर एक आधुनिक पिक्चर्स और जबरदस्त लुक वाली कार लॉन्च कर रही है। यदि आपको महिंद्रा की गाड़ियां पसंद है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम महिंद्रा की नई महिंद्रा बोलेरो के बारे में जानकारी देंगे। सटीक और पूर्ण जानकारी के माध्यम से आपको कर खरीदने में सहायता होगी।

New Mahindra Bolero शानदार लुक

New Mahindra Bolero अपने शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है, जो 7 सीटर toyoto फॉर्च्यूनर को कड़ी टक्कर दे रही है। महिंद्रा बोलेरो में आपको कई ऐसे एडवांस फीचर्स मिलेंगे जो सीधा फॉर्च्यूनर से मुकाबला करेंगे। अगर आप भी महिंद्रा की नई बोलेरो को लेना चाहते हैं, तो इसे 9 लाख 60 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

New Mahindra Bolero बेहतरीन फिचर्स

New Mahindra Bolero में कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो आपके लिए परफेक्ट हैं। कंपनी ने सेफ्टी का ध्यान रखते हुए कार को काफी मजबूत बनाया है और Safety के लिए एयर बैग्स आदि दिए हैं। नई महिंद्रा बोलेरो में आपको बड़ा केबिन और बाहर से आकर्षक interior देखने को मिलेगा। इसमें आपको टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, DRL लाइट, और अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।

New Mahindra Bolero इंजन और माइलेज

अगर हम अब बात करें नई महिंद्रा बोलेरो के इंजन और माइलेज की तो इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन है जो 75hp और 210nm टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी आपको 16 km/l का माइलेज देगी।

New Mahindra Bolero कीमत

महिंद्रा बोलेरो एक 7 सीटर SUV है जो रियर व्हील ड्राइव में उपलब्ध है। महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.98 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 10.91 लाख रुपये है। यह मॉडल 1493 सीसी इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है और डीजल फ्यूल ऑप्शन के साथ आता है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। महिंद्रा की नई बोलोरो खरीदने के लिए महिंद्रा द्वारा कई ऑफर्स जारी भी किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: Creta का मुकाबला करने लॉन्च हुई Honda Elevate, देगी 25kmpl का माइलेज

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment