Tata ला रही सिंगल चार्ज में 500km चलने वाली नई इलैक्ट्रिक कार, जानिए कीमत

Tata Sierra EV New Car: इलेक्ट्रिक सेगमेंट के साथ अब ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए हाल फिलहाल में क्या-क्या कंपनी द्वारा जल्द ही अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Tata Sierra EV कार को लॉन्च किया जा सकता है जिसमें ग्राहकों को नए फीचर्स के साथ काफी पावरफुल बैटरी का फायदा भी उपलब्ध मिल जाता है जिसमें नए फीचर्स के साथ लग्जरी इंटीरियर में कंपनी द्वारा दिया गया है। वहीं वर्ष 2024 में कंपनी द्वारा इस संभावित तौर पर लॉन्च किया जा सकता है जो इलेक्ट्रिक सेगमेंट के भीतर ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करती है। 

Tata Sierra EV देगी 500km रेंज

सबसे लेटेस्ट मिल रही जानकारी के मुताबिक टाटा कंपनी द्वारा अब अपनी Tata Sierra EV कार मै सबसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी वाले बड़े बैट्री पैक का इस्तेमाल किया जाएगा जिस पावरफुल बैटरी की मदद से यह सिंगल चार्ज में अधिकतम लगभग 500 किलोमीटर की दूरी को तय करने में भी सक्षम बन जाती है जैसे 2024 में सबसे बेहतर बनाने में मदद करेगा।

Tata Sierra EV का लग्जरी इंटीरियर 

Tata Sierra EV कार को लग्जरी इंटीरियर के साथ लांच किया गया है जिसमें फीचर्स के तौर पर ग्राहकों को पांच-सीटर कॉन्फ़िगरेशन और चार-सीटर लाउंज विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। वही Tata Sierra EV कार में डिजिटल डिस्प्ले, एक पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड कार तकनीक, एक उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली (ADAS) जैसे आधुनिक फीचर्स को भी कंपनी द्वारा उपलब्ध करवाया गया है जिन फीचर्स की मदद से या इलेक्ट्रिक सेगमेंट के भीतर ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रही है। 

Tata Sierra EV की संभावित कीमत

संभावित कीमत की जानकारी दी जाए तो लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी द्वारा इस 20 लख रुपए की शुरुआत की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी कीमत के वेतन इस इलेक्ट्रिक वहां को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाएगा। वही इसमें के साथ काफी आधुनिक फीचर भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े: ग्राहकों को दीवाना बनाने आ गई नई Royal Enfield Guerrilla 450, शानदार लुक के साथ बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment