New Mahindra Bolero को नए शानदार लुक में किया लॉन्च, 25kmpl के माइलेज में बेस्ट

Mahindra Bolero काफ़ी जानी मानी पुरानी प्रचलीत कंपनी हैं। नए युवाओं के शोक से लेकर छपरियो की मोज मस्ती के लिए महिन्द्रा की गाडी को पसंद किया जा रहा हैं। हाल ही में महिंद्रा ने New mahindra Bolero को लांच करने की तयारी कर रहीं है। अगर आपने अभी तक New mahindra Bolero के फीचर्स, कीमत और माइलेज के बारे में नहीं जाना है, तो आइए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं।

New mahindra Bolero डिजाइन और फीचर्स

New mahindra Bolero में बड़ा केबिन और शानदार इंटीरियर है। इसके अंदर आपको टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRL) जैसी आधुनिक फीचर्स मिलेंगी। इसके अलावा, New mahindra Bolero में ABS, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे सुरक्षा फीचर्स सभी वेरिएंट में मिलेंगे।

New mahindra Bolero इंजन और माइलेज

वहीं अगर हम New mahindra Bolero में इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन है, जो 75 हॉर्सपावर की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बोलेरो 16 km/l का माइलेज देती है।

New mahindra Bolero की कीमत

आगे बात करते हुए New mahindra Bolero की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9.98 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 10.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।महिन्द्रा के द्वारा इस गाडी को खरीदने के लिए ईएमआई प्लान भी लागु किया जाएगा।

New mahindra Bolero conclusion

नई आधुनिक फीचर्स, आकर्षक इंटीरियर डिजाइन ,जबरदस्त लुक और धाकड़ माइलेज के साथ महिंद्रा की यह न्यू बोलोरो मार्केट में धूम मचा देगी । अगर आप ऐसे ही किसी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं जो आपके बैकग्राउंड को एक अलग ही झलक प्रदान करेगी। अगर आपके पास गाड़ी खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है तो महिंद्रा कंपनी द्वारा इस गाड़ी के लांच होने के बाद EMI ऑफर भी दिए जाएंगे जिसके जरिए आपको आधा डाउन पेमेंट जमा करना होगा, बाकी कीमत को आपको मासिक किस्तों के आधार पर जमा करना होगा।

यह भी पढ़े: Maruti Alto K10 पर मिल रहा ₹47500 का डिस्काउंट, 33km के माइलेज में सबसे बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment