डिजाइन के मामले में Pulsar से 10 कदम आगे है नई Hero Splendor, माइलेज 70kmpl में बेस्ट

अगर आप 2024 में 1 लाख रुपए के बजट में हाई परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो हीरो स्प्लेंडर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह बाइक अपनी कीमत में शानदार माइलेज और परफॉर्मेंस देती है। लेकिन अगर आप आकर्षक लुक और कम बजट में हाई परफॉर्मेंस और लंबा माइलेज देने वाली बाइक चाहते हैं, तो Hero Passion Plus Xtec 2024 एक बेहतर बाइक हो सकती है। इस बाइक का डिजाइन काफी आकर्षक है और यह दमदार इंजन के साथ आती है। इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी, जिससे यह एक फायदे का सौदा साबित हो सकती है।

Hero Passion Plus Xtec 2024 का माइलेज

हीरो कंपनी की इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी 10 लीटर है, जिसका मतलब है कि आप इसमें एक बार में 10 लीटर पेट्रोल स्टोर कर सकते हैं। यह बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 70 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है। हालांकि, यह माइलेज इस बाइक के मेंटेनेंस पर भी निर्भर करता है।

Hero Passion Plus Xtec 2024 की कीमत

अगर बाइक की कीमत की बात करें तो हीरो कंपनी ने इस बाइक को तीन अलग-अलग वेरिएंट और रंगों में लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 81,538 रुपए है, जो 82,938 रुपए तक जाती है। हालांकि, यह एक्स-शोरूम कीमत है और ऑन-रोड कीमत इससे ज्यादा हो सकती है।

Hero Passion Pro Xtec 2024 के फीचर्स

आगे बढ़ते हुए फीचर्स में हीरो कंपनी की इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, माइलेज इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर और फ्यूल गैज जैसे फीचर्स शामिल हैं।

जैसे कि कीमत, माइलेज, फीचर्स और इंजन की जानकारी। अगर आप इस बाइक के बारे में और भी अधिक जानना चाहते हैं, तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन कर सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के बाद आप कम बजट में भी एक शानदार और आकर्षक लुक वाली बाइक का आनंद उठा सकते हैं।

Also Read: हवा में उड़कर ड्रोन से फोटो लेगा Vivo flying smartphone, 200MP। का मिलेगा कैमरा

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment