सिर्फ ₹8000 में घर ले जाए नई Bajaj की धाकड़ बाइक, 80kmpl का देती है माइलेज

नमस्कार दोस्तों! अगर आप बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको बजाज CT 110X के बारे में बताने जा रहे हैं। यह बाइक कम कीमत और शानदार माइलेज के साथ लॉन्च की गई है, जो रोजाना के उपयोग के लिए बेहतरीन है। इसकी ऑन-रोड कीमत (दिल्ली) Rs. 84,161 है। हालांकि, आप इसे केवल Rs. 8,000 की डाउन पेमेंट करके घर ला सकते हैं। आइए, जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से और देखते हैं।

Bajaj CT 110X के फीचर्स

यह बाइक कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। इसमें कॉम्बी ब्रेक सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है, जो वास्तविक समय की जानकारी प्रदान करता है। बाइक में गियर सूचक और मार्गदर्शन की सुविधा भी है, जो गियर बदलने में मदद करता है। अन्य सुविधाओं में एबीएस संकेतक, घड़ी, यात्री फुटरेस्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, और डिजिटल ईंधन गेज शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें एलईडी डीआरएल के साथ एक हेडलैंप काउल, हैंडलबार ब्रेस, और एलईडी टेललाइट्स भी लगे हैं।

Bajaj CT 110X का परफॉर्मेंस और माइलेज

इस बाइक के शानदार परफॉर्मेंस और माइलेज की बात करें तो इसमें 115.45cc का सिंगल सिलेंडर BS6 इंजन है, जो 8.48bhp की पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी स्पीड के लिए इंजन को 4-स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 70 से 80 km/L का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj CT 110X की कीमत और ईएमआई प्लान

बजाज की इस बाइक की ऑन-रोड कीमत Rs. 84,161 (दिल्ली) से शुरू होती है। यह बाइक केवल 1 वेरिएंट और 3 कलर ऑप्शन में मिलती है। अगर आप इसे नगद में नहीं खरीद सकते, तो आप इसे ईएमआई प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको Rs. 8,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बचे हुए लोन की राशि को 8% ब्याज दर के साथ 36 महीनों तक Rs. 2,623 प्रति माह की ईएमआई में चुकाना होगा। इस प्रकार, आप इस बाइक को केवल Rs. 8,000 की डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं।

Also Read: डिजाइन के मामले में Pulsar से 10 कदम आगे है नई Hero Splendor, माइलेज 70kmpl में बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment