गजब 200MP कैमरा के साथ लांच हुआ Redmi का कमाल 5G स्मार्टफोन, 20 मिनट में होगा चार्ज

रेडमी कंपनी द्वारा 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ हाल फिलहाल में अपना आधुनिक और बेहतर माने जाने वाला Redmi Note 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो प्रीमियम फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों को वर्ष के 2024 में आकर्षित करता है। वहीं यदि आप अपने लिए हाल फिलहाल में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आप 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अपने स्मार्टफोन में अच्छी कैमरा क्वालिटी भी चाहते हैं तो रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला यह स्मार्टफोन सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर शामिल होगा। 

Redmi Note 13 Pro Plus 5G की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी 

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी की जानकारी दी जाए तो रेडमी कंपनी द्वारा अब 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले अपने हिसाब से लेटेस्ट स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर का उपयोग किया गया है जी कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर उपलब्ध मिल जाता है। रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध मिल जाता है। 

Redmi Note 13 Pro Plus 5G के स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन मैं काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन का फायदा देखने के लिए मिलेगा जिसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा MediaTek Dimensity 7200 Ultra का प्रोसेसर लगाया गया है जिसमें 6.67 इंच की AMOLED डिस्पले भी उपलब्ध मिल जाती है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 120 वाट का फर्स्ट चार्ज भी उपलब्ध मिल जाता है जो इस पावरफुल चार्जर की मदद से 20 मिनट में चार्ज हो सकता है।

Redmi Note 13 Pro Plus 5G की कीमत 

रेडमी कंपनी द्वारा अपने 5G स्मार्टफोन को लगभग 27000 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला अन्य प्रीमियम फीचर्स और आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाले स्मार्टफोन से हो रहा है वही इस स्मार्टफोन में आपको इस बजट रेंज के भीतर 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध मिलता है। इसके छोटे वेरिएंट की कीमत 22 हजार रखी है।

यह भी पढ़े: शानदार लुक के साथ KTM को फेल करेगी नई Bajaj Pulsar N125, माइलेज भी 60kmpl

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment