ब्लेक लुक में Swift को फेल करने आई नई Tata Blackbird कार, फिचर्स और माइलेज में बेस्ट

टाटा कंपनी द्वारा जल्द ही आकर्षक डिजाइन और काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ अपने वर्ष 2024 में सबसे बेहतर माने जाने वाली Tata Blackbird कार को लॉन्च किया जा सकता है जो अपने प्रीमियम फीचर्स और लग्जरी इंटीरियर के साथ काफी ज्यादा बेहतर विकल्प बनकर सामने आ सकती है। वही इसमें ग्राहकों को काफी नए डिजाइन के साथ अलग-अलग कलर वेरिएंट दिखाए फायदा उपलब्ध मिल जाता है। कंपनी द्वारा टाटा ब्लैकबर्ड को जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है इसके लॉन्च को लेकर हाल फिलहाल में काम चल रहा है। 

Tata Blackbird के प्रीमियम फीचर्स 

Tata Blackbird के प्रीमियम फीचर्स के लिए जानकारी दी जाए तो इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को काफी नए और प्रीमियम फीचर्स का फायदा उपलब्ध मिल जाएगा जिसमें वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल, एक एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वेंटिलेटेड सीटें जैसे नए फीचर्स उपलब्ध मिल जाते हैं जिन फीचर्स की मदद से यह वर्ष 2024 में सबसे आधुनिक बनकर सामने आई है। 

Tata Blackbird का पावरफुल इंजन 

पावरफुल इंजन की बात की जाए तो टाटा कंपनी द्वारा अब अपनी Tata Blackbird कार को 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें संभावित तौर पर 1.5 लीटर का इंजन विकल्प भी उपलब्ध देखने के लिए मिल सकता है। वही इस इंजन विकल्प की मदद से यह काफी अच्छी पावर जेनरेट करने और अच्छा माइलेज देने में सक्षम बन जाएगी। लेटेस्ट संभावित रिपोर्ट के मुताबिक टाटा ब्लैकबर्ड का संभावित माइलेज लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है।

Tata Blackbird की संभावित प्राइस

संभावित प्राइस कि यदि बात की जाए तो टाटा ब्लैकबर्ड को कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में लगभग 10 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स के साथ ग्राहकों को काफी नए-नए कलर विकल्प उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएंगे जिसका ब्लैक कलर वेरिएंट इसे सबसे बेहतर बनाता है। वही इस गाड़ी का नाम ही अपने काले रंग और अपने आकर्षक डिजाइन के तौर पर रखा गया है। इसका इंडियन मार्केट में सीधा मुकाबला MARUTI SWIFT से होगा।

यह पढ़े: KTM की नई बाइक ने स्पोर्टी लुक में किया दीवाना, अब लगाएगी Honda और Bajaj की वाट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment