नए लुक के साथ लांच हुई नई Mahindra Scorpio, पहले से कम हो गई कीमत

2022 मे लाँच हुयी महिंद्रा स्कॉर्पियो एन यह एक मजबूती से और सुविधाओ से भरपूर नही बल्की यह डॅशिंग लुक के साथ लोगो को आकर्षित कर रही है। इसमे शक्तिशाली पेट्रोल और डिजल इंजन भी है। इस गाडी मे साथ लोगो को बेठने की जगह है। इसका इंटिरियर की बात करे तो बोहोत अच्छा हैं। मगर यह पेहले के तुलना मे महंगी है पर यह आणे वाले समय मे प्रतिस्पर्दीयो के लिये अच्छा पर्याय जरूर पेश करेंगी।

Mahindra Scorpio N पॉवरफुल इंजन

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन यह गाडी मे आपको दो इंजन देखणे को मिलेंगे एक गॅस वाला और दुसरा डिजल वाला है। गॅस वाला इंजन 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड यूनिट है जो 200 हॉर्सपावर और 380 एनएम का टॉर्क बनाता है। डिजल का इंजन एक पॉवर फुल और शक्तिशाली जो 175 हॉर्सपावर और 400 एनएम का टॉर्क बनाता है।

Mahindra Scorpio N शानदार डिजाइन

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन मे पुरानी स्कॉर्पियो के रफ एंड टफ लुक को छोड़कर ज़्यादा पुरा और गोल डिज़ाइन दिया गया है, जो जबरदस्त डिसाईन के साथ आपको दिखेगा। इसमें सिग्नेचर क्रोम ग्रिल, स्कॉर्पियन-टेल से डीआरएल डिज़ाइन के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और मस्कुलर बंपर हैं। इंटिरियर मे सनरुफ और बडा इलइडी जो अच्छे से 6 तो 7 छात्रों केलीये एक अच्छा पर्याय दिख सकता है।

Mahindra Scorpio N प्राइस रेंज और सेफ्टी फीचर्स

देखा जाये तो महिंद्रा स्कॉर्पियो एन यह बाकी के गाडीओ से अच्छा फिचर्स देता है। आपके द्वारा चुने गए गाडी और फीचर्स के आधार पर इसकी कीमत ₹ 13.85 लाख से लेकर ₹ 24.54 लाख (एक्स-शोरूम) तक है। इसके सुरक्षा की बात की जाये तो एयरबैग, ABS और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी सुविधाओ के साथ यह आपको और आपके प्रवाशीयो को सुरक्षित रखने में मदद करेगा।

यह भी पढ़े: झक्कास फीचर्स के साथ लॉन्च हुई नई Honda Elevate SUV, सुन्दर लुक से Tata और Mahindra फेल

"Aditya Admane" is the author of the Electric Sawari website, where he shares insightful information about electric vehicles and the future of sustainable transportation. He also has experience with electric vehicles.

Leave a Comment