डेशिंग लुक में आया नया Oppo A79 5G स्मार्टफोन, 45 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन

मार्केट में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ ओप्पो कंपनी द्वारा पिछले कुछ समय से अपने नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं जिसमें नए स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों को कम कीमत के भीतर काफी आधुनिक प्रोसेसर बेहतर परफॉर्मेंस का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा। वहीं यदि आप वर्ष 2024 में अपने लिए नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाला Oppo A79 5G स्मार्टफोन आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकता है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी के साथ नए स्पेसिफिकेशन का फायदा भी मिल जाएगा जिसमें काफी पावरफुल बैटरी का भी उपयोग किया गया है। यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए अच्छा विकल्प बना हुआ है। जो इसे सबसे बेहतर बनाता है।

Oppo A79 5G की पॉवरफुल बैटरी और चार्जिंग विकल्प

ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाले इस 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को सबसे ज्यादा पावरफुल बैटरी का फायदा उपलब्ध मिल जाएगा जो इस बजट रेंज के भीतर इस स्मार्टफोन को सबसे बेहतर बनाएगा। इसमें 5000mAh बैटरी क्या फायदा दिया गया है जिसमें फास्ट चार्जिंग विकल्प प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा 33 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है जो मात्र 45 मिनट में चार्ज होने में सक्षम बन जाता है जो चार्ज होकर लगभग 2 दिनों तक का कॉलिंग बैटरी टाइम प्रदान करता है। 

Oppo A79 5G की काफी कम कीमत

Oppo A79 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इस कंपनी द्वारा काफी सस्ते बजट के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत लगभग 17499 रखी गई है जिसकी कीमत के भीतर इस 5G स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज विकल्प उपलब्ध मिल जाता है। 

Oppo A79 5G के शानदार स्पेसिफिकेशन

शानदार स्पेसिफिकेशन की यदि जानकारी दी जाए तो ओप्पो कंपनी द्वारा अपने Oppo A79 5G स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 6020 के पावरफुल प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है जिसमें यदि परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इस प्रोसेसर की मदद से काफी अच्छा प्रोसेसर मिल जाएगा। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध मिलेगा। वही डिस्पले क्वालिटी के बाद की जाए तो 6.72 inches की डिस्प्ले भी मिलती है।

यह भी पढ़े: 50MP कैमरा के साथ सस्ते बजट में आया OnePlus Ace 3 Pro 5G, मिलेगी 6100mAh बैटरी

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “डेशिंग लुक में आया नया Oppo A79 5G स्मार्टफोन, 45 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन”

Leave a Comment