4.99 लाख में लॉन्च हुई नए लुक वाली Maruti Suzuki की सबसे शानदार कार, 32km माइलेज में खास

सबसे खास फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ मारुति सुजुकी कंपनी ने अपनी सेगमेंट में सबसे बेहतर मानी जाने वाली Maruti Suzuki Alto K10 को लांच किया है जिसमें काफी नए फीचर्स और प्रीमियम इंटीरियर भी उपलब्ध मिल जाता है जिसमें कंपनी द्वारा काफी नए डिजाइन के साथ पावरफुल इंजन का फायदा भी मिल जाता है। सस्ते बजट रेंज के भीतर मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा अपनी Maruti Suzuki Alto K10 को लॉन्च किया है। मारुति सुजुकी ने इसमें पावरफुल इंजन के साथ 32 किलोमीटर का माइलेज भी रखा गया है जी माइलेज के साथ यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों की लिस्ट में शामिल हो जाती है। 

Maruti Suzuki Alto K10 का माइलेज 

माइलेज की बात की जाए तो अपने 1.00 लीटर के पावरफुल पेट्रोल इंजन की मदद से मारुति सुजुकी कंपनी की तरफ से आने वाली यह कार लगभग 32 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करने में सक्षम बन जाती है शैलेश बताया जा रहा है। वही पेट्रोल वेरिएंट के भीतर इसके माइलेज की बात की जाए तो यह लगभग 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में सक्षम बन जाती है। 

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत सबसे कम

Maruti Suzuki Alto K10 की सबसे कम कीमत की जानकारी दी जाए तो इसे 4.299 लख रुपए की शुरुआत कीमत में लॉन्च किया गया है जिस कीमत के भीतर इसको इंडियन मार्केट में ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है जिसका सीधा मुकाबला टाटा और हुंडई कंपनी की अन्य प्रीमियम कारों से हो रहा है। इसमें सस्ते बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को काफी प्रीमियम फीचर्स और पावर इंजन का फायदा भी उपलब्ध मिल जाएगा जिसका डिजाइन पहले की तुलना में थोड़ा बदल गया है। वही यह Maruti Alto 800 के अपडेट वेरिएंट के साथ आती है।

Maruti Suzuki Alto K10 का नया डिज़ाइन 

नए डिजाइन की जानकारी दी जाए तो इसमें नए डिजाइन के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा मिल जाता है जिसमें बड़े टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे नए फीचर्स मिलते हैं। वही कंपनी द्वारा इसमें पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग का इस्तेमाल भी किया गया है। इसमें बड़े साउंड सिस्टम का फायदा भी मिल जाता है जिसमें कंपनी द्वारा 5 सीटर वेरिएंट रखा गया है।

यह भी पढ़े: शानदार फिचर्स के साथ आया नया Honda Activa 6G स्कूटर, मिलेगा 60km माइलेज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “4.99 लाख में लॉन्च हुई नए लुक वाली Maruti Suzuki की सबसे शानदार कार, 32km माइलेज में खास”

Leave a Comment