सिर्फ ₹13499 की कीमत में लॉन्च हुआ नया OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल कैमरा

स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में वनप्लस कंपनी द्वारा हाल फिलहाल में अपना सबसे बेहतर माना जाने वाला OnePlus Nord N20 SE  स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो अपने प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और कम कीमत के साथ ग्राहकों को काफी ज्यादा आकर्षित कर देता है। वही इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा अच्छी कैमरा क्वालिटी के साथ काफी नए स्पेसिफिकेशन का फायदा भी रखा गया है जो इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प बनाने में भी मदद करेगा। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का भी लाभ कंपनी द्वारा प्रदान किया गया है। 

OnePlus Nord N20 SE की कीमत और स्टोरेज

OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन की कीमत देखी जाए तो इस कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में लगभग 13499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है जो सभी डिस्काउंट काटकर इसकी कीमत बताई जा रही है। वही इस बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध मिल जाएगा जो इसे वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले अन्य स्मार्टफोन की तुलना में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बना देता है। 

OnePlus Nord N20 SE के प्रीमियम स्पेसिफिकेशन

प्रीमियम स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो इस 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा MediaTek Helio G35 का प्रोसेसर दिया गया है जिसमें डिस्पले क्वालिटी की बात की जाए तो 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले भी इस स्मार्टफोन में उपलब्ध मिल जाती है। वनप्लस कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी का उपयोग किया है जिसमें 5000mAh की बैटरी के साथ 33 वाट का फास्ट चार्जर भी उपलब्ध मिल जाएगा जो इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग विकल्प प्रदान करता है। 

OnePlus Nord N20 SE की कैमरा क्वालिटी सबसे बेस्ट

कैमरा क्वालिटी में इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा सेंसर उपलब्ध मिल जाता है जिसके साथ बेहतर कैमरा सपोर्ट प्रदान करने के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का सपोर्टर कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध मिल जाएगा।

यह भी पढ़े: सिर्फ ₹2000 की Emi पर घर लाए Oneplus का सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी में बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “सिर्फ ₹13499 की कीमत में लॉन्च हुआ नया OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल कैमरा”

Leave a Comment