सब कुछ बिखर गया, Oben Rorr बाइक लॉन्च खतरनाक फीचर्स सिर्फ 1.5 लाख

Is oben rorr launched?

आज थोड़े हटके इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करेंगें‌ इलेक्ट्रिक मार्केट में धूम मचाने के लिए Oben Rorr ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की गई है। इसे सबसे पहले 2023 में मार्केट के लाया गया था अभी इसमें आपको अपडेट देखने को मिल जाएंगे। यह हाल ही में लांच हुई बेंगलुरु में स्थित नई इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल स्टार्टअप कंपनी है जो अपना बेस मजबूत करने के लिए शानदार गाड़ियां मार्केट में लॉन्च करती जा रही है चलिए इससे जुड़े कुछ सवालों पर विस्तार पूर्वक जानकारी जानते हैं।

What type of battery is in the Oben Rorr?

आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि Oben Rorr बाइक में लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जो आपके सफर में जान डालने की कोशिश करती है, क्योंकि इस बैटरी की वजह से ही एक बार चार्ज करने पर 187 किलोमीटर तक की रेंज हासिल करना बेहद आसान हो जाता है और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को 0 से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगता हैं। जिसकी वजह से आप कम समय में अच्छी खासी दूरी तय कर सकते हैं। आपको बता दें कि इसमें 4.4 kW की बेहद कमाल की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

What is the warranty on Oben Rorr electric bike?

आपको यह सुनकर राहत मिलेगी कि कंपनी ने Oben Rorr Electric Bike को दो कंपोनेंट में बैटरी वारंटी प्रदान की है, जिसके कारण अगर आपको अपनी इलेक्ट्रिक बाइक में किसी भी तरह की समस्या दिखती है, तो आप इन वारंटी कार्ड का उपयोग करके इसे बदलवा सकते हैं।

Battery: 3 साल / 60,000 किमी

Motor and Controller: 3 साल

आपको पहले ही बता दें कि अगर आप इस वारंटी का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको इससे जुड़ी कुछ शर्तों का पालन करना होगा, जिसके कारण आप कंपनी से इस वारंटी का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यह सारी जानकारी आपको Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक डीलर से मिल जाएगी या इसकी आधिकारिक वेबसाइट (Oben Rorr) पर भी उपलब्ध है, इसे जरूर पढ़ें।

What are the features of electric bike?

Oben Rorr Performance

इसमें 8 kW IPMSM मोटर है जो आपको 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार तक पहुँचने के लिए पर्याप्त पावर देगी। इससे यह कार सिर्फ़ 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार तक आसानी से पहुँच जाती है। आपको बेहतर राइडिंग कम्फर्ट देने के लिए इसमें तीन राइडिंग मोड दिए गए हैं, जिनमें तीन विकल्प हैं – इको, सिटी और हैवॉक। आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से इनमें से किसी का भी फ़ायदा उठा सकते हैं।

Safety

ओबेन रोरर कंपनी ने आपकी सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा है, जिसमें आपको आगे और पीछे दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिलेंगे, साथ ही संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) भी दिया गया है, जिससे राइडर को राइडिंग के दौरान खतरे का अलर्ट मिल सके, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम लगाया गया है।

Technology

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पहले से ही परफॉरमेंस और अन्य चीजों में आगे बढ़ चुकी है, अब इसने फीचर्स के मामले में भी खुद को सबसे ऊपर रखने का फैसला किया है, जिसके चलते कंपनी ने आपको काफी अच्छी पिक्चर ऑफर की है, जिसमें आपको LED लाइटिंग दी गई है, इस फीचर की वजह से आपको रात में हर जगह रोशनी मिलेगी, इसके साथ ही आपको एक LCD Screen मिलने वाली है, इसकी वजह से ओपन रोलर इलेक्ट्रिक बाइक की सारी जानकारी इस डिस्प्ले पर दिखाई देगी और इसके साथ ही आपको कंपनी की तरफ से एक ऐप भी दिया जा रहा है, जो बाइक से कनेक्ट होकर सारी जानकारी को कंट्रोल करेगा, इसके साथ ही आपको इसमें USB चार्जर और कई अन्य छोटे-मोटे फीचर भी दिए जाने वाले हैं।

Oben Rorr electric bike color Options

Oben Rorr electric bike

यह Oben Rorr electric bike आपको सिर्फ दो कलर ऑप्शन देने जा रही है, जिसमें इलेक्ट्रिक रेड और वोल्टेइक येलो शामिल है। इसमें दिया गया इलेक्ट्रिक रेड काफी एनर्जेटिक कलर है, जो आपको एक प्रॉपर स्पोर्टी बाइक का अहसास कराता है। खुशी के साथ-साथ आपको इसमें वोल्टेइक येलो भी मिल रहा है, जो एक ब्राइट कलर के रूप में सामने आता है, जिसकी वजह से यह सड़क पर चलते समय लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहती है।

Oben Rorr electric bike price in Pune

Oben Rorr electric bike एक बहुत ही अच्छी बाइक हैं। इसके बारे में आपने इस आर्टिकल में पढ़ा होगा अगर हम इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत बता दूं तो आपको 1.54 लाख से 1.63 लाख रुपए देने होंगे जिसमें आपको ये EMI ऑप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

सिर्फ ₹13499 की कीमत में लॉन्च हुआ नया OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल कैमरा

4.99 लाख में लॉन्च हुई नए लुक वाली Maruti Suzuki की सबसे शानदार कार, 32km माइलेज में खास

"Aditya Admane" is the author of the Electric Sawari website, where he shares insightful information about electric vehicles and the future of sustainable transportation. He also has experience with electric vehicles.

Leave a Comment