Apache की वाट लगाने नए लुक में आई Bajaj Dominar 400, फिचर्स देख हो जायेंगे दीवाने

आपको तो विधित कि बजाज की बाइक शानदार माइलेज के चलते लोगों को काफी पसंद आती है इसी के जरिए , अगर आप 2024 में बजाज की कोई शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो बजाज डोमिनर 400 आपके लिए एक शानदार बाइक हो सकती है।

यह बाइक बजाज की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइकों में से एक मानी जाती है। इसमें जबरदस्त इंजन पॉवर और शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसकी कीमत केटीएम और होंडा की बाइकों से कम है, और यह आज भी लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। चलिए, आज के आर्टिकल में इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Bajaj Dominar 400 का इंजन

वहीं अगर हम बजाज की इस बाइक के इंजन की बात करें तो इस बाइक में 373.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो 4 स्ट्रोक और 4 वाल्व वाला है। यह इंजन बाइक को काफी ताकतवर बनाता है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है।

Bajaj Dominar 400 के फीचर्स

बजाज की यह बाइक फीचर्स के मामले में बहुत ही तगड़ी है। इसमें रेगुलर इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ दो बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम हैं। इसके अलावा स्पीड, माइलेज, आरपीएम, फ्यूल लेवल, साइड इंडिकेटर अलर्ट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USB चार्जर जैसे प्रीमियम फीचर्स भी शामिल हैं।

Bajaj Dominar 400 की कीमत

आगे बढ़ते हुए हम बजाज की इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 2.31 लाख रुपए (दिल्ली ऑन-रोड) है, जो केटीएम और होंडा की बाइकों की तुलना में कम है। भारतीय मार्केट में यह बाइक दो रंगों में उपलब्ध है और एक वेरिएंट में आती है।

कुल मिलाकर , आपको इस बाइक में जबरदस्त माइलेज के साथ तगड़ा इंजन,आधुनिक फीचर्स और किफायती कीमत देखने को मिल जाती है । अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए इच्छुक है , तो यह आपके बजट के अनुसार सही साबित हो सकती है।

Also Read: 24kmpl माइलेज में 7 सीटर वेरिएंट के साथ लांच हुई Maruti Suzuki की नई कार, जानिए कीमत

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment