सुपर डुपर फिचर्स के साथ 6 लाख में लॉन्च हुई Nisaan की डेशिंग कार, Alto को करेगी फेल

अगर आप नई कार खरीदने का सोच रहे हैं, तो हाल ही में लॉन्च Nissan Magnite SUV आपके लिए बेहतरीन गाड़ी हो सकती है। इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और wireless charging जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल है। आज के आर्टिकल में जानते हैं इस एसयूवी के बारे में विस्तार से।

Nissan Magnite SUV के शानदार फीचर्स

इस गाड़ी के शानदार फीचर्स की बात की जाए तो इस को CMF-A+ प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, यह SUV 20 kmpl का शानदार माइलेज देगी। केबिन के अंदर आपको 7-इंच की TFT स्क्रीन, steering mountain control और वायरलेस चार्जिंग जैसे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए इसमें dual airbag , speed sensing डोर लॉक, स्मार्ट कनेक्टिविटी, अराउंड व्यू मॉनिटर, एयर प्यूरिफायर, एंबियंट मूड लाइटिंग, रियर पार्किंग सेंसर, traction control, हिल स्टार्ट असिस्ट और ABS, EBD, HSA, HBA जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

Nissan Magnite SUV का इंजन और माइलेज

गाड़ी के इंजन और माइलेज की बात करें तो इस में 1.0-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। इसके अलावा, इसमें 1.0-लीटर का टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन भी होगा, जिसमें पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT automatic transmission मिलेगा। माइलेज की बात करें तो यह कार 17.4 से 20 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Nissan Magnite SUV की कीमत

वहीं अगर हम आगे बढ़ते हुए इस गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में Nissan Magnite की शानदार कार की कीमत 6 लाख से शुरू होती है जो लगभग 11.02 लाख रुपये बताई जा रही है।

गाड़ी के आधुनिक फीचर्स, बेहतर माइलेज और किफायती कीमत के चलते यह गाड़ी आपके लिए पहली पसंद बन सकती है । यदि आप ऐसे ही किसी एसयूवी की तलाश कर रहे हैं तो यह गाड़ी आपके लिए चयन का एक मौका बन सकती है। यह गाड़ी आपके बजट पर पर भारी नहीं पड़ने वाली है। इसे आप EMI प्लान के जरिए भी अपने घर ला सकते हैं।

Also Read: 200MP कैमरा से Iphone को फेल करेगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ ₹13999

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment