₹11299 की कीमत में नया Samsung Galaxy स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 6000mAh बैटरी चलेगी 36 घंटे

अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और ऑफर और बेस्ट डील की तलाश में हैं, तो Samsung Galaxy M15 5G आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन हो सकता है। Amazon पर इस फोन के लिए एक जबरदस्त डील उपलब्ध है, जो ‘टॉप डील्स ऑफ द वीक’ में लिस्ट की गई है। अगर आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से शॉपिंग करना पसंद करते हैं और बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो यह डील आपके लिए ही है। आइए आज के आर्टिकल में इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है विस्तार से। इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जो वर्ष 2024 में इसे सबसे बेहतर विकल्प बनाता है।

Samsung Galaxy M15 5G के फीचर्स

Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल-HD+ (1,080×2,340 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 800 निट्स Brightness और एक vision बूस्टर मिलता है। यह फोन डुअल सिम (नैनो) को सपोर्ट करता है और Android 13 पर चलता है। इस फोन का डिस्प्ले न केवल बड़ा है, बल्कि यह हाई क्वॉलिटी का भी है।

Samsung Galaxy M15 5G के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर

इस 5g स्मार्टफोन में ऑक्टा core चिपसेट है, जो मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ हो सकता है। इसमें 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी दी जा सकती है। फोन को ग्रे, डार्क ब्लू और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M15 5G की बैटरी और कीमत

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है। इस फोन को आप अमेज़न पर सभी बैंक ऑफर मिलाने के बाद 11,299 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इतनी कम कीमत में आपको AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी मिलना इस फोन को एक धांसू डील बनाता है।

Samsung Galaxy M15 5G का कैमरा सेटअप

Samsung के इस 5G फोन के कैमेरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस तरह, Samsung Galaxy M15 5G न केवल एक शानदार फीचर्स वाला फोन है, बल्कि अमेज़न पर मिल रहा धाकड़ डील के साथ भी आता है, जिससे यह आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन बन जाता है।

Also Read: केवल 4 लाख में लॉन्च भी लॉर्ड कही जाने वाली Wagon R, आराम से देगी 30km माइलेज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment