108MP कैमरा के साथ सस्ते में लॉन्च हुआ Infinix का 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज मिलेगा

नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। बताया जा रहा है इसकी धांसू कैमरा क्वॉलिटी के चलते यह स्मार्टफोन कुंवारी लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है। यह फोन Infinix कंपनी की ओर से लांच किया जा रहा है और इसमें कई फीचर्स और तगड़ा कैमरा दिया गया है। चलिए, आज के आर्टिकल में सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में बात करते हैं।

Infinix GT 20 Pro 5G का क्लासिक और प्रीमियम लुक

यह स्मार्टफोन क्लासिक और प्रीमियम लुक के साथ भारतीय बाजार में तहलका मचाएगा। बताया जा रहा है यह गेमर्स के लिए भी एक बेहतरीन फोन है क्योंकि इसमें मीडियाटेक डायमंड सिटी 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग के लिए बहुत शानदार होता है। यह फोन मॉडल लुक के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है।

Infinix GT 20 Pro 5G की फीचर्स

वहीं अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो, इसमें 6.78 इंच का 10-बिट वाला एसडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। साथ ही, इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी होगी जो 45 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह बैटरी बहुत पावरफुल है।

Infinix GT 20 Pro 5G की कैमेरा क्वालिटी

Infinix के इस स्मार्टफोन की धाकड़ कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जो कुंवारी लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है फिल्टर लगाकर फोटो खींचना के लिए यह शानदार बताया जा रहा है।

Infinix GT 20 Pro 5G की कीमत

वहीं अगर इस स्मार्टफोन की किफायती कीमत की बात करें तो इसकी कीमत में यह दो वेरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹24,999 होगी, जबकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹27,429 होगी।

यह भी पढ़े: केवल 4 लाख में लॉन्च भी लॉर्ड कही जाने वाली Wagon R, आराम से देगी 30km माइलेज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment