सिर्फ 3 लाख में लॉन्च हुई नई Bajaj Qute RE60 कार, Alto को फेल कर देगी 45km माइलेज

अगर आप अपने परिवार के लिए एक किफायती कार खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो हम आपका इंतज़ार आज खत्म कर देगें। आज हम आपको Bajaj Qute RE60 के बारे में पूरी जानकारी देंगे, जो आपके बजट में एक शानदार फैमिली कार है।

Bajaj Qute RE60 के स्मार्ट फीचर्स

बजाज की इस कार में कंपनी ने कई आधुनिक तकनीक और फीचर्स दिए हैं। यह कार छोटे परिवारों के लिए खास तौर पर बनाई गई है। इस कार का डिज़ाइन compact है, इसमें आपको power steering, एसी, और डिजिटल मीटर जैसे smart फीचर्स मिलते हैं। कार में बैठने की जगह चार लोगों के लिए है और इसमें लेग स्पेस भी ठीक ठाक दिया गया है, इसके साथ ही, इसका Boot space भी काफ़ी बड़ा है, जिससे आप अपने सभी सामान को आसानी से रख सकते हैं।

Bajaj Qute RE60 का दमदार इंजन

बजाज की इस गाड़ी में 216 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है, जो 13.1 Ps की पावर और 18.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, इसके मेंटेनेंस भी आसान और कम खर्चे वाला है, जिससे लंबे समय तक इसे चलाना सस्ता साबित हो सकता है।

Bajaj Qute RE60 का शानदार माइलेज

बताया जा रहा है की बजाज कंपनी का दावा है कि क्यूट RE60 का माइलेज 45 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो इसे सबसे फ्यूल किफायती कार बनाता है।इसके शानदार माइलेज की वजह से आपको पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की चिंता करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

Bajaj Qute RE60 की कीमत

बजाज की इस कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में सिर्फ 3 लाख रुपये है, इतना ही नहीं, आप इसे मात्र 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं, जिससे आपकी जेब पर भार नहीं पड़ेगा। इसका रखरखाव भी काफी किफायती है, जिससे लंबे समय तक इसके उपयोग में कोई समस्या नहीं आएगी।

इस प्रकार, आप इस गाड़ी को अपने दमदार फीचर्स, इंजन, माइलेज और किफायती कीमत के साथ एक शानदार फैमिली कार के रूप में खरीद सकतें है ।

₹11299 की कीमत में नया Samsung Galaxy स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 6000mAh बैटरी चलेगी 36 घंटे

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “सिर्फ 3 लाख में लॉन्च हुई नई Bajaj Qute RE60 कार, Alto को फेल कर देगी 45km माइलेज”

  1. आम इंसान की जिंदगी को आसान और सुरक्षित रहे, ऐसी आशा के साथ बजाज कंपनी को शुभ कामना सहित ।

    Reply

Leave a Comment