मात्र ₹8999 में लॉन्च हुआ नया Realme का शानदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में बेस्ट

हाल ही में रियलमी ने भारत में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000mAh की ताकतवर बैटरी है। इस फोन को रियलमी C51 कहा जाता है। भारतीय बाजार में इस फोन के आकर्षण लुक और शानदार डिजाइन के लिए लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । इसमें 33W सुपर फास्ट चार्जिंग, जो तेज चार्जिंग देता है। Ai से 50 मेगापिक्सल कैमरा फोटो को एकदम क्लीन करके देता है। आईए जानते इस फोन के बारे में आज के आर्टिकल में विस्तार से।

Realme C51 की जबरदस्त डिस्प्ले

वहीं अगर इस फोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो , रियलमी C51 में एक बड़ा 6.71 इंच का IPS LCD स्क्रीन है, जिसमें HD+ रेज़ोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। यह 560 निट्स की चमक और 180Hz की टच सैंपलिंग rate प्रदान करता है ।

Realme C51 के फीचर्स

यदि इस स्मार्टफोन के इंटरनल फंक्शन की बात करें तो इस फोन में 4GB LPDDR4X रैम और 64GB स्टोरेज है, जो ज्यादातर लोगों के लिए काफी सही स्टोरेज होता है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर काम करता है और एक ऑक्टा-कोर T612 SoC के तगड़े प्रोसेसर के साथ आता है जिससे ग्राहकों को एक अच्छा अनुभव प्राप्त होता है।

Realme C51 की धांसू कैमरा क्वॉलिटी

आगे बढ़ते हुए यदि हम इस फोन की धांसू कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें कैमरा सेटअप में पीछे दो कैमरों का सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा शामिल है जिसमें f/1.8 एपर्चर है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। साथी इस फोन में Ai फीचर के जरिए यह फोटोग्राफी को एक अलग ही अंदाज प्रदान करता है।

Realme C51 की दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन की दमदार बैटरी 5000mAh के साथ आती है, जो 33W तेज चार्जिंग के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए, फोन में डुअल-SIM कार्ड स्लॉट, डुअल 4G VoLTE, वाईफाई 802.11 ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS, GLONASS, USB Type-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक शामिल हैं।

Realme C51 की कीमत

अंतिम रूप में यदि फोन की कीमत पर नजर डाले तो रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत केवल 8,999 रुपये तक है, जो कम बजट में एक हाई परफॉर्मेंस देने वाला स्मार्टफोन हो सकता है।

Also Read: ₹11299 की कीमत में नया Samsung Galaxy स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 6000mAh बैटरी चलेगी 36 घंटे

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment