25kmpl माइलेज के साथ Scorpio जेसे लुक में आई नई Mahindra की कार, कीमत सबसे कम

क्रेटा को भी फेल करेगी Mahindra की यह car, अपने फीचर्स से मचा रही धमाल।भारतीय बाजार में अगर कोई फोर व्हीलर निर्माता कंपनी ग्राहकों को आकर्षित कर रही है, तो सबसे पहले महिंद्रा का नाम आता है। महिंद्रा लगातार अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन SUV कारें लॉन्च कर रही है। हाल ही में, महिंद्रा ने मिडियम बजट रेंज में शानदार डिजाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ Mahindra XUV 200 लॉन्च की है। इस कार में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी मिलेगा। आइए जानते हैं कि Mahindra XUV 200 में कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra XUV 200 कार के जबरदस्त फीचर्स

Mahindra कि इस जबरदस्त कार के फीचर्स पर नजर डालें तो इस शानदार फोर व्हीलर में ग्राहकों को आधुनिक तकनीकी वाले फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने Mahindra की इस गाड़ी को को बेहतरीन और डैशिंग लुक के साथ लॉन्च किया है। इसमें एडवांस इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। इसके प्रीमियम फीचर्स में टच स्क्रीन के साथ कॉल और एसएमएस अलर्ट का विकल्प भी मिलता है। इसके अलावा, इस फोर व्हीलर में प्रीमियम इंटीरियर्स और स्मार्ट ड्राइविंग असिस्टेंट फीचर्स भी मौजूद हैं।

Mahindra XUV 200 कार का पावरफुल इंजन

Mahindra की कार का इंटीरियर काफी शानदार और आरामदायक है। महिंद्रा की इस कर के इंजन की बात की जाए तो इसे अन्य फोर व्हीलर के मुकाबले बेहतर बनाने के लिए पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

Mahindra XUV 200 में पेट्रोल और डीजल

यह कार दोनों इंजन विकल्प मे उपलब्ध हैं। इसमें 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 3 सिलेंडर के साथ आता है। यह इंजन 110bhp की पावर और 200nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Mahindra XUV 200 कार कि किफायती कीमत

Mahindra कि इस शानदार कार कि कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 7.95 लाख रुपये से 8.75 लाख रुपये के बीच है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इस कार के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जिनमें पेट्रोल और डीजल इंजन वाले विकल्प शामिल हैं।

Mahindra XUV 200 का माइलेज

यह कार पेट्रोल इंजन पर 18 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक हो सकता है। देखा जाए तो फीचर्स और अपने पावरफुल इंजन के साथ यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

यह भी पढ़े: एक बार चार्ज होकर 500 किलोमीटर चलेगी Hyundai Creta EV, धांसू लुक में बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “25kmpl माइलेज के साथ Scorpio जेसे लुक में आई नई Mahindra की कार, कीमत सबसे कम”

Leave a Comment