256GB स्टोरेज में किंग बनकर आया Vivo का सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 30 मिनट ने होगा चार्ज

वीवो कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क के कनेक्टिविटी के साथ पिछले कुछ समय अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक एक बार फिर इस कंपनी द्वारा अपना सबसे बेहतर और आधुनिक माने जाने वाला Vivo V29 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो प्रीमियम फीचर्स और काफी तगड़े स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बनकर भी सामने आया है। Vivo V29 Pro स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी का फायदा भी उपलब्ध मिल जाएगा जिसमें काफी कम कीमत के वेतन नए फीचर्स मिलते हैं। 

Vivo V29 Pro की कैमरा क्वालिटी बेहतर

कैमरा क्वालिटी भी वीवो कंपनी की तरफ से आने वाले Vivo V29 Pro स्मार्टफोन की बेहतर बताई जा रही है जिसमें ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा बीते कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी उपलब्ध मिलता है। वीवो कंपनी द्वारा अब अपने Vivo V29 Pro में 50 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध मिल जाता है जो अपनी इस बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक विकल्प बनकर सामने आया है। 

Vivo V29 Pro के प्रिमियम स्पेसिफिकेशन 

Vivo V29 Pro मैं आधुनिक और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन भी उपलब्ध करवाए गए हैं जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस का लाभ प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा MediaTek Dimensity 8200 द प्रोसेसर लगाया गया है जिसमें 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले भी ग्राहकों को उपलब्ध मिल जाती है। वही इसमें 4800mAh की बैटरी मिलती है जो अपने 80 वाट के फास्ट चार्जर की मदद से सिर्फ 30 मिनट में चार्ज होने में भी सक्षम बन जाएगी। इसमें 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध मिलता है जिसे बेहतर एक्सपीरियंस मिल जाते हैं। 

Vivo V29 Pro की कीमत 

Vivo V29 Pro की कीमत देखी जाए तो इसे इंडियन मार्केट में कंपनी द्वारा 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ लगभग 39000 की शुरुआती कीमत में लोन से किया गया है जिसकी कीमत के भीतरी से ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जाएगा जिसमें नए स्पेसिफिकेशन के साथ काफी प्रीमियम डिजाइन और अच्छी कैमरा क्वालिटी का भी फायदा मिलता है।

यह भी पढ़े: सिर्फ 25 मिनट में चार्ज हो जायेगा नया Redmi K70 स्मार्टफोन, Pubg और Free Fire लवर्स के लिए बेस्ट

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment