OnePlus का रोला खत्म करने आया Oppo का डेशिंग 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 28 मिनट में होगा चार्ज

आजकल भारतीय बाजार में ग्राहकों को आधुनिक पिक्चर्स एवं एक जबरदस्त स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है। सभी व्यक्ति एक ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जिसमें आधुनिक फीचर्स हो और साथ ही उसके पावरफुल बैटरी हो जो जल्द ही डिस्चार्ज ना हो। देखा जाए तो अभी के समय में सभी जबरदस्त फीचर्स के साथ कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। किसी कमी को पूरा करते हुए ग्राहकों के लिए oppo कंपनी ने ग्राहकों की संतुष्टि को ध्यान में रखते हुए अपने प्रो वर्जन में उच्च गुणवत्ता वाले फोन भारतीय बाजार में पेश किए हैं। इस फोन के बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है। अगर आप भी लंबे समय से एक उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले फोन की तलाश में हैं, तो इस खबर को अवश्य पढ़ें।

oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स

oppo के इस जबरदस्त फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.73 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। यह फोन उच्च गुणवत्ता के लॉक सेंसर से भी लैस है। इसके अलावा, इसमें 16GB RAM और 512GB की स्टोरेज क्षमता है, जिससे आपके सभी डेटा और ऐप्स को आसानी से स्टोर किया जा सकता है।

oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

ओप्पो के इस फोन के शानदार कैमरा क्वालिटी को देखा जाए तो इस फोन की कैमरा क्वालिटी बहुत शानदार है इसमें 50MP का कैमरा मिल सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा है, जो बेहतरीन तस्वीरें खींचता है। इसके अलावा, इसमें 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा भी मौजूद है, जो अतिरिक्त तस्वीरें लेने में सहायक है।

oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन की पावरफुल बैटरी

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन के पावरफुल बैटरी की बात करें तो, इस समय भारत में उपलब्ध इस डिवाइस की बैटरी परफॉर्मेंस 4800 mAh है। इसमें 80w का चार्जर मिलता है जो इस स्मार्टफोन को यह बैटरी लंबे समय तक चलने वाली है, जिससे आपको बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। यह लगभग 28 मिनट में चार्ज होकर लगभग 2 दिन चल सकता है। जो कॉलिंग टाइम है।

oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन की कीमत

वहीं अगर हम अप के जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल बैटरी वाले इस शानदार फोन की कीमत की बात करें तो आप इस फोन को मौजूदा बाजार मूल्य के अनुसार खरीदते हैं, तो आपको एक फोन के लिए ₹37000 तक का भुगतान करना होगा। इस बजट के साथ इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 256GB का स्टोरेज मिलता है।

Also Read: ₹3900 की EMI पर खरीदे नए लुक वाली Yamaha FZ S FI, फीचर्स से Pulsar भी फेल

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment