Activa को नानी याद दीवाना आया Hero Pleasure Plus, 68 किलोमीटर का मिलेगा माइलेज

आज हम उन ग्राहकों के लिए शानदार ख़बर लेकर आए हैं , जो सस्ते बजट में एक नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं और जिसमे उनको अच्छा माइलेज चाहिए। हाल ही में लॉन्च हीरो का Hero Pleasure Plus एक ऐसा स्कूटर है जो शानदार फीचर्स और इंजन के साथ आता है। इस स्कूटर की माइलेज की बात की जाए तो यह स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है । जो इस स्कूटर 2024 में भी, यह स्कूटर अपनी डिजाइन और परफॉरमेंस के कारण अन्य स्कूटरों की तुलना में शानदार माना जा रहा है। आइए, जानते हैं इस स्कूटर के बारे में विस्तार से।

Hero Pleasure Plus के फीचर्स

हीरो ने इस स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है, जो इसे एक प्रीमियम फील देते हैं। इस स्कूटर में Bluetooth connectivity, प्रोजेक्ट एलईडी हैंड लैंप, drum brake, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, instrument control crawl, और एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स भी हैं।

Hero Pleasure Plus का माइलेज

माइलेज के मामले में Hero Pleasure Plus काफी तगड़ा है। यह स्कूटर 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है, जो कि बहुत अच्छा है। इसमें 4.8 लीटर की fuel tank capacity है, जिससे आपको बार-बार फ्यूल भरवाने की चिंता नहीं होगी। इस स्कूटर में 110.2 सीसी का इंजन है।

Hero Pleasure Plus की कीमत

वहीं अगर इसी स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो कीमत के मामले में भी Hero का यह स्कूटर काफी सस्ता माना जा रहा है। यह स्कूटर भारतीय बाजार में ₹86000 की कीमत के साथ आता है। हीरो ने इसे अलग-अलग वेरिएंट्स और शानदार कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया है, जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार इसे चुन सकते हैं। इस सस्ती कीमत में देखने को मिल जाता है।

Also Read: केवल ₹13,999 की कीमत में लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कैमरा से Realme फेल

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment