7 सीटर कैपेसिटी के साथ सिर्फ 5.99 लाख में लॉन्च हुई Renault Triber Car, धांसू फीचर्स में बेस्ट

भारतीय बाजार में सेवन सीटर की गाडियां लोगों की काफी पसंदीदा है। अधिकतर सेवन सीटर कर उन लोगों को पसंद आती है जिनके परिवार बड़े होते हैं एवं अपने परिवार के साथ सफर का आनंद लेना चाहती है। इंडियन बाजार में 7-सीटर सेगमेंट की कुछ गाड़ियाँ बेहद लोकप्रिय हैं, और अब Renault Triber Car इस सेगमेंट में अपनी जगह बनाने के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ आई है। Renault Triber के आने से Maruti Ertiga की लोकप्रियता को कड़ी टक्कर मिल सकती है। Renault Triber अपने बेहतरीन माइलेज और आकर्षक फीचर्स के साथ लोगों के दिल में अपनी जगह बना रही है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Renault Triber Car माइलेज और सुरक्षा फीचर्स

Renault के शानदार 7-सीटर SUV गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो यह कार माइलेज के मामले में काफी धांसू मानी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 19 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। सुरक्षा के लिहाज से यह गाड़ी भी शानदार है। इसमें 4 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), और रियर पार्किंग सेंसर जैसी सुरक्षा सुविधाएं दी गई हैं, जो ड्राइविंग को सुरक्षित और आसान बनाते हैं।

Renault Triber Car इंटीरियर और टेक्नोलॉजी

Renault तेज गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो इसका इंटीरियर भी अत्याधुनिक है। इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, एक 7 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी है, जो ड्राइवर को आवश्यक जानकारी प्रदान करती है। अन्य फीचर्स में वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, AC वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, और सेंटर कूल्ड स्टोरेज शामिल हैं, जो इस गाड़ी को और भी आकर्षक बनाते हैं।

Renault Triber Car कीमत

Renault शानदार गाड़ी की कीमत के बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग 6 लाख रुपये बताई जा रही है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाता है। इस कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ, Renault Triber भारतीय बाजार में Maruti Ertiga की दादागिरी को खत्म करने के लिए तैयार है।

Also Read: Activa को नानी याद दीवाना आया Hero Pleasure Plus, 68 किलोमीटर का मिलेगा माइलेज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment