Activa की वाट लगाने आया नया BGauss RUV350 इलैक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 135km चलेगा

शहरी जीवन के लिए डिज़ाइन किए गए अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर BGauss RUV350 के साथ पर्यावरण के लिये और अपने भविष्य को देखे जिसके लिये यह स्कूटर बढिया है। यह फीचर-पैक स्कूटर प्रदर्शन और व्यावहारिकता का एक आदर्श मिश्रण का वादा करता है।RUV350 मे एक आकर्षक, आधुनिक डिज़ाइन है जो निश्चित रूप से सड़को पर लोगो का ध्यान आकर्षित करेगा। लेकिन यह केवल दिखावट के बारे मे नही है – यह एक सहज, आरामदायक सवारी देता है और यह एक विशाल तकनीक से भरा हुआ है।

BGauss RUV350 Battery

BGauss RUV350 दो बैटरी वेरिएंट आते है।

फिक्स्ड बैटरी :- इस वर्जन मे एक बड़ी, 3kWh लिथियम-आयन बैटरी है जो स्कूटर के चेसिस मे है। यह इको मोड मे 135 किमी की IDC रेंज का दावा करता है, हालांकि वास्तविक दुनिया मे यह 110 किमी के करीब हो सकता है।

रिमूवेबल बैटरी :- ये वेरिएंट 3kWh रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी के साथ एक अधिक पोर्टेबल पर्याय देता है। यह घर या आपके कार्यस्थान पर आसान चार्जिंग की अनुमति देता है यदि आपके पास पावर आउटलेट तक पहुंच है।यह एक पूर्ण चार्ज पर लगभग 90 किमी की थोड़ी कम दावा की गई रेंज है।

बैटरी के तापमान को कम करने के लिए, BGauss ने एक प्राकृतिक एयर-कूलिंग डिज़ाइन का उपयोग किया है जो बॉडी पैनल के माध्यम से हवा को प्रवाहित करता है। कुल मिलाकर, BGauss RUV350 बैटरी अलग अलग आवश्यकता को पूरा करती है। फिक्स्ड बैटरी संभावित रूप से लंबी रेंज प्रदान करती है।

BGauss RUV350 Performance

BGauss RUV350

BGauss RUV350 एक मिड-रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कुछ सवारो को उच्च गति के प्रदर्शन मे कमी लग सकती है। 3kWh की बैटरी अच्छी रेंज देती है, लेकिन ध्यान रखे कि वास्तविक दुनिया के आंकड़े सवारी शैली और इलाके के आधार पर कम हो सकते है। RUV350 मे डिजिटल TFT डिस्प्ले और अतिरिक्त सुविधा के लिए क्रूज़ कंट्रोल और हिल-होल्ड जैसी कार्यक्षमता के साथ एक अच्छाला अनुभव है।

BGauss RUV350 Price

BGauss RUV350 एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो तीन वेरिएंट मे उपलब्ध है, जो आपके बजट के हिसाब से कीमत रेंज देता है। बेस वेरिएंट, RUV350i EX की शुरुआती कीमत ₹1,09,999 (एक्स-शोरूम) है। यह इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार मे एक प्रतिस्पर्धी पर्याय बनते आपको दिखेगा है। मिड-रेंज RUV350 EX की कीमत ₹1,24,999 है, और टॉप-ऑफ़-द-लाइन RUV350 Max की कीमत ₹1,34,999 है। अंतिम कीमत के लिए अपने स्थानीय BGauss डीलर से संपर्क करना सुनिश्चित करे।

यह भी पढ़ें:

गजब कैमरा क्वालिटी के साथ लांच हुआ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 40 मिनट के चार्ज पर 2 दिन चलेगा

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment