₹5000 के डिस्काउंट के साथ में खरीदें Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरे में सबसे बेस्ट

Realme Narzo 70 Pro 5G Discount Offer: जुलाई शुरू होते हैं नए-नए स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अमेजॉन कंपनी ने रियलमी के सबसे बेहतरीन और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में आने वाले narzo 70 प्रो 5G स्मार्टफोन के ऊपर ₹5000 का तगड़ा डिस्काउंट निकला है। इस ऑफर के बाद में आप रियलमी के इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत के साथ में खरीद सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ में खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसके बारे में एक बार जरूर जाने।

Realme Narzo 70 Pro 5G Discount Offer

अमेजॉन कंपनी ने हाल ही में रियलमी के इस स्मार्टफोन के ऊपर ₹5000 का शानदार डिस्काउंट निकला है। अगर आप रियलमी के इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो आपको ₹5000 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। रियलमी का यह स्मार्टफोन ₹22000 की कीमत के साथ में लॉन्च किया गया था। वही डिस्काउंट के बाद में आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹17000 की कीमत के साथ में खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 70 Pro 5G Specification

रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ में देखने को मिल जाती है। रियलमी का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 के प्रोसेसर के साथ में पेश किया गया है। रियलमी स्मार्टफोन में 67W के चार्जर के साथ में 5000mAh की बैटरी मिलती है।

Realme Narzo 70 Pro 5G Camera

रियलमी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल के सपोर्टेड लेंस का इस्तेमाल किया गया है। Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर किया गया है।

Also Read: OnePlus ने Iphone को फेल करने के लिए लॉन्च किया धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 512GB स्टोरेज

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment