₹3,000 सस्ता मिल रहा है Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन, 200MP कैमरा के साथ में सबसे खास

Redmi Note 13 Pro Bank Offer: रेडमी मोबाइल निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपने नोट 13 प्रो स्माटफोन को मार्केट में लॉन्च किया था जो की 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। रेडमी का यह स्मार्टफोन अभी ₹3000 के बैंक डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। अगर आप भी शानदार डिस्काउंट के साथ में कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए रेडमी स्मार्टफोन सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होने वाला है। चलिए जाते हैं रेडमी के इस स्मार्टफोन के बैंक ऑफर के साथ में इसकी स्पेसिफिकेशन की जनाकारी।

Redmi Note 13 Pro Bank Offer

अगर आपका भी खाता एसबीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक, ऐक्सिस बैंक, Kotakbank, आईसीआईसीआई बैंक के अंदर है तो आपको यह ऑफर मिल सकता है। क्योंकि अगर आप इन बैंक के क्रेडिट कार्ड के उपयोग से इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो इसमें आपको ₹3000 का शानदार ऑफर देखने को मिल जाता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 128 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट में ₹25,000 की कीमत में लॉन्च किया था। इस बैंक डिस्काउंट के साथ में आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹22000 की कीमत में ख़रीद सकते हैं।

Redmi Note 13 Pro Specification

रेडमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट में देखने को मिल जाती है। रेडमी ने अपने इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 3 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। Redmi स्मार्टफोन में 67W के चार्ज वाली 5100mAh की बैटरी मिल जाती है।

Redmi Note 13 Pro Camera

रेडमी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में देखने को मिल जाता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिलता है। रेडमी द्वारा Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर किया गया है।

Also Read: सिर्फ ₹10000 के बजट में आया Samsung का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, 50MP का मिलेगा कैमरा

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment