मात्र ₹13,499 में लॉन्च हुआ नया Vivo T3X 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी से Samsung फेल

नमस्कार दोस्तों! अगर आपका बजट 15,000 से 20,000 रुपये के बीच है और आप एक नए फोन की तलाश में हैं, तो Vivo T3X 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। यह फोन किफायती कीमत पर बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में आज के आर्टिकल में विस्तार से।

Vivo T3X 5G में स्पेसिफिकेशंस

Vivo के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो, इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो 1000 निट्स की पिक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका मतलब है कि आप इस फोन पर हाई क्वालिटी वाले वीडियो और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं।

Vivo T3X 5G का प्रोसेसर

वीवो के 5G स्मार्टफोन में आपको तगड़ा गेमिंग प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा, जिसमें विवो ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Generation 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसकी स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन है। इसके अलावा, फोन में 8GB रैम और वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी है, जिससे इसे 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo T3X 5G की बैटरी और कैमरा

इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलती है। इसके साथ ही, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है, जिससे बैटरी को जल्दी चार्ज किया जा सकता है।

वहीं अगर हम फोन के कैमरा की बात करें तो, इस फोन के बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का अलावा कैमरा दिया गया है। यह सेटअप आपको शानदार फोटोग्राफी प्रदान करता है।

Vivo T3X 5G कीमत और डिस्काउंट ऑफर

आगे बढ़ते हुए हम यदि इसकी कीमत पर नजर डालें तो यह स्मार्टफोन आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ देखने कोआता है। अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं, तो आपको एक प्रतिशत की छूट के बाद यह फोन ₹13499 में मिल जाएगा। इसके अलावा, EMI पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध हैं, जिसमें आपको 733 रुपये की मासिक किस्त चुकानी होगी। अगर आपके पास इस फोन को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है । तो हमारी राय है की आपको इस फोन को EMI प्लान के जरिए ही खरीदना चाहिए।

इस प्रकार, Vivo T3X 5G स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक शानदार है जो कम बजट में एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं। इसकी बेहतरीन डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ और शानदार कैमरा इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Also Read: डेशिंग लुक में आई नई Royal Enfield Hunter 350, धांसू फिचर्स से दबंगों की पहली पसंद

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

1 thought on “मात्र ₹13,499 में लॉन्च हुआ नया Vivo T3X 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी से Samsung फेल”

Leave a Comment