Thar जैसे लुक में आई डेशिंग लुक वाली Mahindra की शानदार कार, माइलेज भी 25kmpl

महिंद्रा कंपनी पिछले कुछ समय से इंडियन मार्केट में अपनी सबसे प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन वाली कारों को लांच कर रही है जिसमें सबसे हालिया मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा कंपनी द्वारा अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Mahindra XUV300 Facelift को लॉन्च करने का फैसला लिया है जो जल्द ही नए वेरिएंट में इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकती है। वही महिंद्रा कंपनी की इस गाड़ी में काफी पावरफुल इंजन के साथ अच्छे माइलेज का फायदा भी देखने के लिए मिल जाएगा। वही इसमें ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ अच्छे माइलेज का फायदा देखने के लिए मिल जाता है। 

Mahindra XUV300 Facelift का पावरफुल इंजन 

पावरफुल इंजन की यदि बात की जाए तो महिंद्रा कंपनी द्वारा अपने सबसे बेहतर मानी जाने वाली Mahindra XUV300 Facelift को 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ लांच किया जाएगा जिस पावरफुल पेट्रोल इंजन के साथ जिसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन विकल्प भी उपलब्ध देखने के लिए मिल सकता है। वही यह अपने पावरफुल इंजन की मदद से लगभग 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाएगी जो इस वर्ष 2024 में अपने ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर बनाने में मदद करेगा। 

Mahindra XUV300 Facelift का डिजाइन और फिचर्स

महिंद्रा कंपनी द्वारा इसमें काफी आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें सेगमेंट में पहली बार काफी लग्जरी डिजाइन भी ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाता है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं। महिंद्रा ने इसमें डुअल-ज़ोन एसी, रेन-सेंसिंग वाइपर और कनेक्टेड कार तकनीक जैसे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो इसे काफी प्रीमियम फुल प्रदान करते हैं। 

Mahindra XUV300 Facelift की संभावित कीमत

संभावित कीमत की बात की जाए तो महिंद्रा कंपनी द्वारा इस इंडियन मार्केट में लगभग 8 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जो नए वेरिएंट और काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ अपने ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प बन चुकी है। इसको कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में कीमत के तौर पर Mahindra Thar के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े: पावरफुल इंजन के साथ नई Bajaj Pulsar ने लुटा सबका दिल, धांसू फिचर्स से KTM और Apache फेल

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment