Jio का 3 महीने की वेलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 2GB डाटा हर दिन मिलेगा

Jio 90 Days Recharge Plan: भारत की मशहूर टेलीकॉम कंपनी जिओ ने हाल ही में अपने सभी प्लान के अंदर वृद्धि की है। जिओ कंपनी ने अपने पोस्टपेड से लेकर प्रीपेड तक के सभी रिचार्ज प्लान के कीमत में वृद्धि की है। इसके चलते सभी यूजर्स को सस्ते प्लान की तलाश है। किसी भी जिओ कंपनी ने अपने 90 दिन वाला एक और नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो की काफी सस्ता है।

Jio 90 Days Recharge Plan

जिओ कंपनी ने अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में कीमत की वृद्धि के बाद में अपने 48 करोड़ यूजर्स के लिए 90 दिन वाला एक और नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत सभी यूजर्स को कई सारी सुविधाएं देखने को मिलती है। 90 दिन वाला यह रिचार्ज प्लान काफी सस्ता रिचार्ज प्लान है, जो की जिओ के अन्य प्लान के मुकाबले में सबसे बेहतरीन भी है।

Jio 90 Days Recharge Plan At ₹899

जिओ के इस 90 दिन वाले प्लान के अंतर्गत अगर आप 899 से रिचार्ज करते हैं तो इसमें आपको प्रतिदिन 2GB डाटा का लुफ्त उठाने का फायदा मिलता है। इसी के साथ में इस प्लांट के अंतर्गत किसी भी अन्य सिम नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ में 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी मिल जाती है। इस प्लान के अंतर्गत आपको किसी अन्य प्लान की आवश्यकता नहीं पड़ती है।

₹899 वाले प्लान के अन्य फायदे

अगर आप 899 वाले प्लान से रिचार्ज करते हैं, तो जिओ की तरफ से इसके अंदर आपको 20gb डाटा एक्स्ट्रा दिया जा रहा है। इस प्लांट के अंतर्गत 180 जीबी डाटा मिलता है। वही 20 जीबी एक्स्ट्रा मिलने पर आप 200GB डाटा का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़े:

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment