80km रेंज के साथ आता है Zelio Gracy i इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में Ola से बेस्ट

Zelio Gracy i Electric Scooter: आज के साथुनिक युग में टू व्हीलर सेगमेंट के अंदर इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए एक और मशहूर इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी ने अपना सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाला जलियो ग्रेसी आई इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च कर दिया है, जो की एक सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जाना चाहिए।

Zelio Gracy i Electric Scooter Range

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें 1.3kwh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो की 8 से 9 घंटे के समय के अंदर 100% चार्ज होने की क्षमता रखती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक सिंगल चार्ज में लगभग लगभग 80 किलोमीटर तक आसानी के साथ में जलाया जा सकता है।

Zelio Gracy i Electric Scooter Features

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शार्प-लुकिंग ट्विन हेडलैम्प्स, सेंटर लॉक सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स, पार्किंग गियर, DRL, हाइड्रॉलिक सस्पेंशन, स्प्लिट सीट, फेयरिंग पर टर्न इंडिकेटर्स, अलॉय व्हील्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि के प्रकार के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Zelio Gracy i Electric Scooter price

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में सस्ते बजट के साथ लांच किया है। यह स्कूटर भारतीय मार्केट में ₹57000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में आता है। वही Zelio Gracy i Electric Scooter के टॉप वैरियंट की कीमत ₹82000 तक जाती है।

Read More:

मात्र ₹2,788 की EMI में घर ले जाएं Hero Atria LX इलेक्ट्रिक स्कूटर, 85km रेंज में Ola का बाप

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment