₹6,000 सस्ते में खरीदे Redmi 12 5G स्मार्टफोन, 30 मिनट के चार्जिंग चलेगा 2 दिन

Redmi 12 5G Smartphone Discount Offer: चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने अपने 12 5G स्मार्टफोन को कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था जो कि आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। अभी रेडमी का यह 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹6000 सस्ता मिल रहा है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने की सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए सबसे शानदार हो सकता है। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के ऑफर के साथ में इसकी अधिक जानकारी।

Redmi 12 5G Smartphone Discount

रेडमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में फ्लिपकार्ट ई कॉमर्स वेबसाइट पर ₹20000 की कीमत के साथ में लिस्ट किया था। लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को अभी खरीदने हैं तो यह 5G स्मार्टफोन 30% के डिस्काउंट के साथ में मात्र ₹14000 की कीमत में मिल रहा है। वही आप इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर 6 महीने के लिए 2334 रुपए की आसान किस्त में खरीद सकते हैं।

Redmi 12 5G Smartphone Specification

रेडमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.79 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ में गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन मिल जाती है। रेडमी स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 के प्रोसेसर के साथ में आता है। रेडमी स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है।

Redmi 12 5G Smartphone Camera

रेडमी 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इसी के साथ में Redmi 12 5G Smartphone के अंदर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाता है।

Read More:

सिर्फ 30 मिनट में चार्ज पर 2 दिन चलेगा नया Oppo Reno 12 स्मार्टफोन, 512GB का मिलेगा स्टोरेज

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment