मात्र ₹503 महीने में घर ले जाएं Vivo Y16 स्मार्टफोन, 45 मिनट के चार्ज में चलेगा पूरे दिन

Vivo Y16 Smartphone: Vivo का फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन वीवो का खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस फोन के बारे में जिसके ऊपर फ्लिपकार्ट की तरफ से तगड़ी डील दी जा रही है। जहां पर आप इस स्मार्टफोन को 35% के बाहरी डिस्काउंट के साथ में अपना बना सकते हैं। इसके साथ में आप इस स्मार्टफोन को मात्र 503 रुपए की कीमत की आसान किस्त में अपना बना सकते हैं। तो आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत से लेकर इसकी स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी तक के बारे में पूरी जानकारी। 

Vivo Y16 Smartphone Price And Offer

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट के अंदर 128GB स्टोरेज के साथ में लॉन्च किया है। जहां पर आप इस स्मार्टफोन को ₹16000 की कीमत में अपना बना सकते हैं। लेकिन अभी अमेजॉन की तरफ से स्मार्टफोन के ऊपर 34% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद में आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹10298 की कीमत में अपना बना सकते हैं। इसके बाद में भी अगर आप अपने लिए इसे और भी कम बजट के अंदर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे एक छोटे से डाउन पेमेंट के साथ में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। और मंथली ₹509 रुपए की आसान किस्त के साथ में इसे अपना बना सकते हैं।

Vivo Y16 Smartphone Specification

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की फीचर्स को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 6.5 1 इंच के सुपर आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी है जो की शानदार रिफ्रेश रेट के साथ में आती है। इसके अलावा ऐसे स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है। यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ में आता है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर मीडियाटेक हेलिओ P35 का प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है जो कि कम बजट के सेगमेंट में एक बेहतरीन स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन है।

Vivo Y16 Smartphone Camera Quality

अगर हम बात करें जो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बेहतर कैमरा क्वालिटी के साथ में मार्केट में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ में आता है। जो की 2 मेगापिक्सल की एक और सपोर्टेड कैमरे के साथ में देखने को मिलता है। इसके अलावा कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी कम बजट में बेहतर विकल्प है।

Also Read: मात्र ₹13000 की कीमत में लॉन्च हुआ Samsung का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh की बैटरी

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment