सिर्फ 5 लाख में रोला जमाने आई Maruti Suzuki Ignis, माइलेज होगा 20 किलोमीटर

Maruti Suzuki Ignis, एक सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली कार है, जो 2024 में अपने लिए एक चार पहिया वाहन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए एक जबरदस्त गाड़ी हो सकती है। यह कार 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने की पॉवर रखती है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन शामिल हैं। मारुति सुजुकी की यह कार किफायती रेंज में उपलब्ध है और यह एक अच्छा गाड़ी हो सकती है।

Maruti Suzuki Ignis के फीचर्स

मारुति सुजुकी की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, इसमें कई एडवांस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है जो आपको कॉलिंग, म्यूजिक और नेविगेशन जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। इसके अलावा, स्टीयरिंग व्हील पर लगे कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी फीचर्स भी इसमें मौजूद हैं। इस कार में SmartPlay Studio के साथ प्रीमियम फीचर्स की भरमार है।

Maruti Suzuki Ignis का माइलेज

अब अगर हम इस कार की माइलेज की बात करें, तो यह पेट्रोल इंजन में 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने की पॉवर रखती है। इसमें 1.2 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है, जो शानदार परफॉर्मेंस देता है। इस कार का माइलेज और परफॉर्मेंस इस एक बेहतरीन कार बनाते हैं।

Maruti Suzuki Ignis की कीमत

आगे बढ़ते हुए यदि हम मारुति की गाड़ी की कीमत की बात करें तो, तो मारुति सुजुकी इग्निस अलग-अलग वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 5.84 लाख रुपये है, जो इसे एक किफायती गाड़ी बनाता है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.10 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti Suzuki Ignis का EMI प्लान

यदि आपको यह गाड़ी पसंद आ रही है और आपके पास इस गाड़ी को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट नहीं है तो चिंता ना करें , यह गाड़ी आपको मासिक किस्तों के आधार पर EMI प्लान के जरिए भी उपलब्ध हो सकती है इस कार की शर्तों के मुताबिक आपको आधाडाउन पेमेंट जमा करना होगा और बकाया राशियों को आप किस्तों में चुका सकते हैं।

इस प्रकार आप इस शानदार कार को अपने घर ला सकते हैं। इस प्रकार, मारुति सुजुकी इग्निस एक ऐसी कार है जो कम बजट में शानदार फीचर्स और माइलेज प्रदान करती है। अगर आप 2024 में एक नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो मारुति सुजुकी इग्निस आपके लिए एक जबरदस्त कार साबित हो सकती है।

यह भी पढ़े : केवल ₹1100 में आ गया Jio 5G Smartphone, बेहतरीन फीचर्स में बेस्ट

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment