मात्र ₹3,800 की EMI में घर ले जाएं Bajaj Dominar 250 बाइक, धांसू फीचर्स में जबरदस्त लुक

Bajaj Dominar 250 Bike EMI Plan: आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम बजाज डोमिनर 250 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। बजाज की यह बाइक शानदार फीचर्स के साथ में 2.11 लाख रुपए की कीमत के साथ में आती है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस बाइक को मात्र ₹3800 की ईएमआई में अपने घर ला सकते हैं। चलिए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स के साथ में इसके ईएमआई प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Bajaj Dominar 250 Bike EMI Plan

बजाज की इस बाइक की कीमत की बात करें तो बजाज ने अपनी इस भाई को 2.11 लाख रुपए की शुरुआती ऑन रोड कीमत के साथ में लॉन्च किया है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे मात्र ₹30000 के डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं। इस फाइनेंस प्लान में 8% ब्याज दर से 60 महीना के लिए लगभग लगभग ₹3800 की ईएमआई में ख़रीद सकते हैं।

Bajaj Dominar 250 Bike Features

बजाज की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो बजाज ने अपनी इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल एलइडी लाइट, फुल डिजिटल प्राइमरी, सिंगल पीस हेंडलबार, डायमंड कट एलॉय व्हील्स, हाई क्वालिटी रियर व्यू मिरर और 13 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता जैसे के प्रकार के शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Bajaj Dominar 250 Bike Engine

इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर सिंगल सिलेंडर वाले 248.8 सीसी के bs6 वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में बजाज की यह बाइक 26.63 हॉर्स पावर की शक्ति और 23.5 न्यूनतम मीटर का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखती है। बजाज की यह बाइक 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखी है।

Read More:

22 किलोमीटर माइलेज के साथ धूम मचाने आई New Maruti XL7, लुक और पावर में बेस्ट

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment