मात्र ₹1891 की मासिक EMI में घर ले जाए Realme P1 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स में One Plus का बाप

Realme P1 5G Smartphone EMI Plan: 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में भारत में बढ़ रही नए-नए स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रही है, लेकिन वह सभी ग्राहकों के बजट से बाहर हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट आपको रोक रहा है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आज हम आपके लिए रियलमी के सबसे बेहतरीन P1 5G स्मार्टफोन के ईएमआई प्लान के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जिसे आप मात्र 1891 रुपए की मासिक किस्त में खरीद सकते हैं।

Realme P1 5G Smartphone EMI Plan

अगर आप रियलमी के इस स्मार्टफोन को अभी खरीदने हैं तो यह स्मार्टफोन अभी फ्लिपकार्ट पर शानदार छूट के साथ में मात्र 16000 रुपए की कीमत के साथ में मिल रहा है। वहीं अगर आप इसे नो कॉस्ट ईएमआई के तहत खरीदने हैं तो आप इसे Indusland Bank से फाइनेंस करवा सकते हैं। इसमें आप 15% वार्षिक ब्याज दर से 9 महीने के लिए 1891 की ईएमआई बना सकते हैं।

Realme P1 5G Smartphone Specification

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया है। प्रोसेसर क्षमता की बात करें तो रियलमी के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर मिलता है। रियलमी के स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

Realme P1 5G Smartphone Camera

रियलमी केयर स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड लेंस मिल जाता है।

Also Read: 200MP के तूफानी कैमरा से दीवाना बनाने आया Vivo Flying Drone Smartphone, कीमत होगी इतनी

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment