मात्र 1.50 लाख रुपए देकर खरीदें Mahindra XUV 700 कार, धांसू फीचर्स मे Fortuner से बेस्ट

Mahindra XUV 700 Car EMI Plan : आज के समय में बढ़ रही गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए महिंद्रा कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली अपनी नई गाड़ी मार्केट में कुछ समय पहले ही लॉन्च की थी। महिंद्रा की यह XUV 700 लग्जरी लुक के साथ में शानदार फीचर्स में देखने को मिल जाती है। हालांकि इसकी कीमत भी काफी ज्यादा है लेकिन आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप इस गाड़ी को मात्र 1.50 लाख रुपए यह देकर अपने घर ला सकते हैं। जानिए इसके बारे में जानकारी।

Mahindra XUV 700 Car EMI Plan

महिंद्रा की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह गाड़ी थोड़ी महंगी है। महिंद्रा ने अपनी गाड़ी को 14 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ में लॉन्च किया है। वहीं इसके टॉप वैरियंट की कीमत 27 लाख रुपए तक जाती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस गाड़ी को मात्र 1.50 लाख रुपए देकर फाइनेंस करवा सकते हैं और एक अच्छी ईएमआई के तहत इसे खरीद सकते हैं। इस गाड़ी के अधिक एमी प्लान की जानकारी अपने नजदीकी शोरूम से या कार देखो की वेबसाइट से ले सकते हैं।

Mahindra XUV 700 Car Features

महिंद्रा की इस लग्जरी गाड़ी के फीचर्स के बात करें तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12 स्पीकर, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, एबीएस विथ ईबीडी, 1 ADAS, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल ओर 360-डिग्री कैमरा आदि के प्रकार की शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Mahindra XUV 700 Car Engine

महिंद्रा की गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें डीजल के साथ में पेट्रोल इंजन मिलता है। महिंद्रा की गाड़ी में 2 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। इसी के साथ में इस गाड़ी में कंपनी ने 2.2 लीटर के एक और टर्बो पैट्रोल इंजन का भी इस्तेमाल किया है गाड़ी 6 ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिल जाती है।

Also Read: सिर्फ 4.20 लाख में खरीदे नए लुक वाली Maruti Suzuki Alto, सुंदर लुक और 30km माइलेज

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment