मात्र ₹13490 की कीमत में लॉन्च हुआ Samsung का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, 6000mAh की बैटरी मिलेगी

सैमसंग कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ पिछले कुछ समय से अपने नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहे हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक इस कंपनी ने एक बार भी अपना Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसमें नए स्पेसिफिकेशन के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी उपलब्ध मिलता है फोन विराम यदि आप वर्ष 2024 में अपने लिए नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बेहतर कैमरा क्वालिटी और काफी आधुनिक प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन काफी अच्छा विकल्प बन पाएगा। इसकी कैमरा क्वालिटी भी मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में बेहतर बताई जा रही है। 

Samsung Galaxy M14 5G की प्राइस काफी कम

प्राइस बताई जाए तो सैमसंग कंपनी द्वारा अपने इस नए 5G स्मार्टफोन का लगभग 13499 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है जिस कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन में काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन मिल जाते हैं। वही इस 5G स्मार्टफोन में इस बजट रेंज के भीतर ग्राहकों को 4gb रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज भी उपलब्ध मिल जाता है। वही इस बजट रेंज के भीतर सैमसंग कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को काफी चर्चित विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। 

Samsung Galaxy M14 5G की पावरफुल बैटरी

Samsung Galaxy M14 5G कीप पावरफुल बैटरी देखी जाए तो इसमें 6000mAh की बैटरी मिलती है जो अपने इस पावरफुल बैटरी की मदद से लगभग 1 घंटे में चार्ज होने में सक्षम बन जाता है जिसके लिए इसमें 25w का फास्ट चार्जर भी ग्राहकों को उपलब्ध देखने के लिए मिल जाता है।

Samsung Galaxy M14 5G का प्रोसेसर और डिस्प्ले

प्रोसेसर की बात की जाए तो सैमसंग कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन को बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का फायदा देने के लिए Samsung Exynos 1330 का प्रोसेसर मिल जाता है। वही इसमें 6.6 इंच की PLS LCD डिस्प्ले उपलब्ध मिल जाती है। वही इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी बेहतर बताया जा रहा है जिसमें कैमरा सेटअप भी काफी बेहतर देखने के लिए मिल जाता है। 

Samsung Galaxy M14 5G की सबसे बेहतर कैमरा क्वालिटी 

50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ सैमसंग कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया गया है जिसमें ग्राहकों को बेहतर कैमरा सपोर्ट प्रदान करने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है। इसमें 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है। इसमें 2 mp का सपोर्टेड कैमरा भी दिया है।

यह भी पढ़े: मात्र ₹1891 की मासिक EMI में घर ले जाए Realme P1 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स में One Plus का बाप

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment