Jio के इस रिचार्ज प्लान में मिल रही 28 दिन की वेलिडिटी, हर दिन मिलेगा 1.5GB डाटा

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए कुछ नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए थे, जिनमें मुफ्त JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन शामिल था। हालांकि, प्लान्स की कीमतें बढ़ाने के बाद, इन प्लान्स में से अधिकांश को हटा दिया गया था और केवल एक ही प्लान बचा था। लेकिन अब, जियो ने चुपचाप अपनी वेबसाइट पर एक नया प्लान लिस्ट कर दिया है जिसमें 28 दिनों के लिए JioSaavn Pro का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

इस प्लान की कीमत 329 रुपये है। इस रिचार्ज की खासियत यह है कि इसमें फ्री कॉलिंग, डाटा और SMS का भी लाभ मिल रहा है। आइए, इस प्लान की पूरी जानकारी प्राप्त करें।यदि आप म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं और JioSaavn Pro का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो आप जियो के इस नए प्रीपेड प्लान पर नजर डाल सकते हैं। यह प्लान कॉलिंग, डाटा और SMS के साथ कई बेनिफिट्स प्रदान करता है। आइए, इस प्लान के बारे में और अधिक जानें।

jio 329 का नया रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो का 329 रुपये का प्लान JioSaavn Pro के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है, यानी पूरे 28 दिनों में कुल 42GB डाटा उपयोग के लिए मिलता है। हालांकि, दैनिक FUP डेटा खपत के बाद, स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है।

Jio Saavn Pro की फ्री सब्सक्रिप्शन

इस प्लान के अलावा, यूजर्स को Jio Cloud, JioCinema और JioTV सहित जियो प्लेटफार्मों तक मुफ्त पहुंच भी मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS भेजने का भी लाभ मिलता है, यानी पूरे 28 दिनों में 2800 SMS फ्री में भेज सकते हैं।

यह प्लान कंपनी के पुराने 269 रुपये वाले प्लान का नया संस्करण लगता है, जिसमें इसी प्रकार के लाभ मिलते थे। हालांकि, अब इसे नई कीमत के साथ पेश किया गया है। पहले कंपनी के पास 269 रुपये वाला प्लान था, जिसमें बिल्कुल यही बेनिफिट्स दिए जाते थे।

यह भी पढ़े: 5G इंटरनेट चलाने वालों के लिए खुशखबरी, Jio ने 51 रूपये में लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment