मात्र ₹18,000 में घर ले जाए Bajaj Pulsar N250 बाइक, धांसू माइलेज में सबसे खास

Bajaj Pulsar N250 Bike:  वैसे आज कल का युवान बजाज पल्सर जैसी धूम बाइक को खरीदने का शौक रखता है। ऐसे में वह इस बाइक को खरीदना तो चाहता है लेकिन उसके साथ सबसे बड़ी समस्या पैसे की होती हैं। वह इस बाइक को खरीदने के लिए पैसे इकट्ठा करता है। लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है अब आप इस बाइक कम डाउन पेमेंट के साथ भी अपनी बना सकते हैं । आइए देखते हैं इस बाइक के फाइनेंस प्लान और फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulsar N250 Bike Features 

अगर हम इस बाइक की स्पेसिफिकेशन और लुक की बात करें तो यह बाइक अपने धांसू लुक की वजह से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। इस बाइक को इसके लुक की वजह से ही ज्यादा पसंद किया जाता है अगर हम इस बाइक के फीचर्स के बाद करेंगे इसके अंदर आपको ब्लूटूथ कनेक्टेड सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट 5 हाई स्पीड गियर बॉक्स में देखने को मिलते हैं।

Bajaj Pulsar N250 Bike Mileage 

अगर हम बाइक के इंजन की बात करें तो उसके अंदर आपको दोस्तों को 249.7cc का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। वहीं अगर हम इसके फ्यूल टैंक क्षमता की बात करें तो इस बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 14 लीटर है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Bajaj Pulsar N250 Bike Price & EMI Plan 

बजाज की इस बाइक की  एक्स शोरुम प्राइस ₹150000 हैं। जो कि टैक्स और अन्य चीजें मिलाकर इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹170000 तक हो जाती है। यह प्राइस इसकी दिल्ली ऑन रोड प्राइस है।अगर आपके पास भी इतना पैसा नहीं है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है आप इस बाइक को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवाकर मात्र ₹18000 के डाउन पेमेंट के साथ 36 महीनों की आसान किस्तों में आपसे अपने घर ला सकते हैं।

Also Read: हाइब्रिड इंजन से 40kmpl का माइलेज देगी नई Maruti Suzuki Swift, डेशिंग लुक से Tata भी फेल

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment