120Km रेंज के साथ देखने को मिलेगी Honda Activa EV स्कूटर, कम कीमत में Ather से खास

Honda Activa EV Scooter: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए जल्द ही मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा अपना नया एक्टिवा स्कूटर नई इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने इस स्कूटर को वर्ष 2001 में लॉन्च किया था। जिसके बाद में कंपनी काफी समय से इस नए अपडेट के साथ में मार्केट में लॉन्च कर रही है। अब इसका नया अपडेट इलेक्ट्रिक वेरिएंट में देखने को मिल सकता है। चलिए जानते हैं इसकी संभावित जानकारी।

Honda Activa EV Scooter Features

होंडा का यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन फीचर्स के साथ में देखने को मिलेगा। कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। खासकर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मोबाइल से कनेक्ट कर मोबाइल से ऑपरेट किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Honda Activa EV Scooter Range

होंडा के इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है, मीडिया रिपोर्ट चल रही चर्चाओं के अनुसार यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 किलोमीटर से लेकर 120 किलोमीटर तक की सिंगल चार्ज रेंज देने में सक्षम होगी। इसी के साथ में होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 80 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड देखने को मिल सकती है।

Honda Activa EV Scooter Price

होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ते बजट के साथ ही भारत के अंदर लॉन्च करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि होंडा कंपनी Honda Activa EV Scooter को 1.50 लाख रुपए तक की कीमत के साथ में लॉन्च कर सकती है।

Read More:

मात्र ₹18,000 में घर ले जाए Bajaj Pulsar N250 बाइक, धांसू माइलेज में सबसे खास

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment