Innova जैसी गाड़ियों को टक्कर देने लॉन्च हुई नई Renault Triber, कीमत सिर्फ 5 लाख रूपये

दोस्तों, आज हम आपको ऑटोमोबाइल सेक्टर की एक न्यू और जबरदस्त फोर व्हीलर गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे Renault कंपनी ने लॉन्च किया है। यह गाड़ी 2024 में लॉन्च की गई है और अपनी माइलेज पॉवर और खास फीचर्स की वजह से यह साल की सबसे बड़ी गाड़ियों में से एक है। अगर आप अपने लिए एक शानदार गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Renault Triber MVP के फीचर्स

अगर हम गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, यह गाड़ी अत्याधुनिक टेक्नोलोजी से भरपूर है। इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, इसके साथ ही इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी हैं। सेफ्टी के हिसाब से इस गाड़ी में ड्यूल एयरबैग्स और एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसमें स्मार्ट एक्सेस कार्ड, एलईडी डीआरएल, और पुश बटन स्टार्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें एयर कंडीशनर की भी सुविधा है।

Renault Triber MVP का इंजन

अब बात करें इस इंजन की तो, कंपनी ने इसमें तीन सिलेंडर वाला 1 लीटर का पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया है, जो 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। वही इसकी कीमत भी काफी अट्रैक्टिव है। अगर आप एक अच्छी माइलेज और शानदार फीचर्स वाली गाड़ी की तलाश में हैं।

Renault Triber MVP की कीमत

आगे बढ़ते हुए यदि हम इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो, इसकी कीमत भारतीय बाज़ार भारतीय ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखते हुए लॉन्च कि है। इसकी शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपए है, जो इसे बजट-फ्रेंडली बनाती है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपए है। इसकी किफायती कीमत के चलते यह गाड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

Renault Triber MVP का धमाका

गाड़ी के लॉन्च होते ही यह मार्केट में घूम मचा देगी और सीधे भारतीय बाजार मे मारुति ब्रेजा और टाटा पंच जैसी गाड़ियों के साथ के साथ टकर करेंगी।

Renault Triber MVP ने भारतीय बाजार में एक न्यू उम्मीद जगाई है और अपने आकर्षक डिज़ाइन और बेस्ट फीचर्स के साथ यह गाड़ी वास्तव में तबाही मचा रही है। अगर आप एक नई गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं, तो इस गाड़ी को जरूर देखें।

यह भी पढ़े : 120Km रेंज के साथ देखने को मिलेगी Honda Activa EV स्कूटर, कम कीमत में Ather से खास

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment