मात्र ₹12,000 की कीमत में खरीदें Oppo A38 स्मार्टफोन, खास फीचर्स में One Plus का बाप

Oppo A38 Smartphone: Oppo कंपनी लगातार रूप से मार्केट के अंदर एक के बाद एक नए स्मार्टफोन कम बजट में लॉन्च कर रही है। कंपनी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को काफी तेजी के साथ में बजट के अनुसार मार्केट के अंदर उतार रही है। इसका मुख्य कारण बाजार के अंदर बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखा जा रहा है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन अपने लिए कम बजट में तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के बारे में एक बार जरूर जानना चाहिए।

Oppo A38 Smartphone Camera Quality

Oppo कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का उपयोग किया है। यह स्मार्टफोन बजट वाले सेगमेंट के अंदर 50 मेगापिक्सल की मुख्य प्राइमरी कैमरे के साथ में आता है जिसमें दो मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाता है। यह स्मार्टफोन सेल्फी वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनकर मार्केट के अंदर लॉन्च हुआ है। क्योंकि कम बजट के अंदर भी लोगों को इस स्मार्टफोन के अंदर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी वाला फ्रंट फेसिंग कैमरा देखने को मिल जाता है।

Oppo A38 Smartphone Specification

Oppo कंपनी का यह स्मार्टफोन 6.6 इंच की सुपर फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले के साथ में 90 हॉर्स का रिफ्रेश रेट लेकर मार्केट के अंदर लॉन्च हुआ है। इसी के साथ में ओप्पो का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G85 की प्रोसेसर के साथ में देखने को मिलता है। जिसमें शानदार फीचर्स का अनुभव ग्राहकों को दिया गया है। ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है। Oppo A38 Smartphone के अंदर 33 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी देखने को मिल जाती है।

Oppo A38 Smartphone Price

Oppo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को कम बजट के सेगमेंट में मार्केट में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ में आता है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को मात्र ₹12000 की कीमत में मार्केट में लॉन्च किया है जो कि कम बजट के सेगमेंट में इस वर्ष का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन माना जा रहा है।

Also Read: सिर्फ ₹14000 के बजट में लॉन्च हुआ Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज में खास

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment